जिओ के बाद वोडा लाया अनलिमिटेड कालिंग और नेट प्लान
जिओ के बाद वोडा लाया अनलिमिटेड कालिंग और नेट प्लान
Share:

नई दिल्ली : जिओ की अपार सफलता के बाद देश की सभी टेलिकॉम कम्पनियो में जैसे जंग छिड़ गयी है. जिओ जहाँ एक और अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आये दिन नए-नए ऑफर और प्लान लांच कर रहा है, वहीं दूसरी ओर दूसरी टेलिकॉम कम्पनिया भी ग्राहकों को लुभावने ऑफर्स की पेशकश करने में जुटी हैं. अभी हाल में एक जानकारी सामने आयी है जिसमे वोडाफोन भी अब जिओ की तर्ज़ पर अपना क्या नया प्लान लायी है.

जी हाँ वोडाफोन अब दिल्ली एनसीआर में अपना एक नया प्रीपेड प्लान लेकर आयी है, जिसमे वह अनलिमिटेड वॉइस कॉल, फ्री नेशनल रोमिंग, ओर 1GB डाटा प्रतिदिन दे रही है और इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की है. हालाकिं इस प्लान को वोडाफोन ने 496 रुपये में लांच किया है, जबकि जिओ का यही प्लान पहले 399 रुपये में आता था. जिओ ने भी इस प्लान में बदलाव कर अब इसे 499 रुपये कर दिया है. 399 रुपये वाला प्लान भी जिओ के पास मौजूद है लेकिन उसमे जिओ ने वैलिडिटी को कम कर दिया है.

वोडाफोन कम्पनी ने जानकारी दी कि इसके अलावा एक और प्लान कम्पनी लेकर आयी है जिसे 28 दिन की वैलिडिटी के साथ बाजार में उतारा गया है. इस प्लान के लिए आपको मात्र 177 रुपये खर्च करने होंगे. 177 रुपये के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कालिंग के साथ 1GB डाटा भी मिलेगा जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी. कम्पनी के बिजनेस हेड आलोक वर्मा का कहना है कि 177 रुपये वाला प्लान उन ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प हो सकता है जो वोडाफोन से जुड़ सुपरफ़ास्ट नेट से जुड़ना चाहते हैं.

इसके अलावा देश कि सबसे बड़ी कम्पनी एयरटेल भी एक नया प्लान अपने उपभोक्ताओं के लिए लायी है. एयरटेल के ऑफर के मुताबिक वह अपने ग्राहकों को 100% कैशबैक दे रही है. कम्पनी ने इस ऑफर को 349 रुपये में बाज़ार में उतारा है जिसमे एयरटेल 349 मतलब 100% कैशबैक कर रही है. लेकिन इस ऑफर का लाभ आपको तभी मिल सकता है जब आप एयरटेल पेमेंट बैंक का इस्तेमाल कर इसका भुगतान करेंगे. फिलहाल इस ऑफर की वैलिडिटी की कोई जानकारी मौजूद नहीं है.का है। हालांकि एयरटेल ने इस ऑफर की वैलिडिटी के संबंध में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

एयरटेल का नया 100 फीसदी कैशबैक ऑफर

और भी महंगे हुए रिलायंस जियो के प्लान

जियो के मात्र Rs. 52 के प्लान में अब अनलिमिटेड कालिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -