एयरटेल का नया 100 फीसदी कैशबैक ऑफर
एयरटेल का नया 100 फीसदी कैशबैक ऑफर
Share:

टेलिकॉम सेक्टर में दिनों प्राइस के लेकर सारी कंपनियों में वॉर चल रही है. कोई सस्ते डेटा प्लान्स दे रहा है तो कोई सस्ते टॉकटाइम. इसी बीच देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने 349 रुपये के रिचार्ज पर 100 फीसद कैशबैक देने का ऐलान किया है. यह एक लिमिटेड ऑफर है जो सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है.

जानें ऑफर के बारे में?
यह डायरेक्ट कैशबैक ऑफर नहीं है, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर को माय एयरटेल एप पर जाकर पेमेंट बैंक से 349 रुपये का पेमेंट करना होगा. इस प्लान के तहत यूजर्स को 28 दिनों तक 28 जीबी डाटा (1 जीबी डाटा प्रतिदिन) दिया जाएगा साथ में अनलिमिटेड कॉल्स भी दी जायेंगी.

कैसे मिलेगा कैशबैक?
रिचार्ज के समय यूजर को पूरी राशि 349 रुपये का भुगतान करना होगा जिसमे कुछ महीनों के भीतर राशि धीरे-धीरे करके क्रेडिट की जाएगी. इस कैशबैक को 7 इंस्टॉलमेंट यानी 7 महीने में दिया जाएगा. रिचार्ज के अगले महीने से यूजर को 7 महीनों तक 50 रुपये प्रति महीने का कैशबैक दिया जाएगा. यह कैशबैक ऑफर केवल 349 रुपये के रिचार्ज के साथ ही उपलब्ध है. कैशबैक केवल एयरटेल पेमेंट बैंक वॉलेट और सेविंग अकाउंट में दिया जाएगा.

जियो दिवाली धन धना धन ऑफर :
इस प्लान का लाभ केवल 18 अक्टूबर तक ही उठाया जा सकता था. इसके तहत जियो प्राइम यूजर्स को 399 रुपये का पैक लेने पर 50 रुपये के 8 वाउचर यानी 400 रुपये के वाउचर मिल रहे थे. इन वाउचर्स को 309 रुपये या इससे ज्यादा के पैक और 91 रुपये से ज्यादा के एड-ऑन पैक्स को रिचार्ज कराने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता था. इस पूरी प्रोसेस में एक बार में केवल एक ही वाउचर रिडीम किया जा सकता था.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जियो के मात्र Rs. 52 के प्लान में अब अनलिमिटेड कालिंग

जियो के मात्र Rs. 52 के प्लान में अब अनलिमिटेड कालिंग

एयरटेल को दिया जवाब, नए प्लान ने दिया 30 जीबी का डाटा : Idea

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -