भारत के कई क्षेत्रों में Vodafone Idea का नेटवर्क हुआ गायब, ये रही वजह

भारत के कई क्षेत्रों में Vodafone Idea का नेटवर्क हुआ गायब, ये रही वजह

दिग्गज कंपनियों में शुमार टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आईडिया के उपभोक्ता को कुछ वक़्त से कनेक्टिविटी की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस दिक्कत का सामना विशेष रूप से महाराष्ट्र रीजन के व्यक्तियों को करना पड़ा है। महाराष्ट्र के वोडाफोन आईडिया उपभोक्ता की ओर से बृहस्पतिवार को ट्वीट करके नेटवर्क न होने की कम्प्लेन दर्ज कराई गई। सबसे पहले वोडाफोन-आइडिया के पुणे रीजन से उपभोक्ता ने नेटवर्क न होने की दिक्कत की शिकायत की। 

तत्पश्चात, महाराष्ट्र के अन्य रीजन से नेटवर्क न होने की कम्प्लेन प्राप्त हुई। वोडाफोन आईडिया के एक उपभोक्ता ने लिखा कि बीती रात से नेटवर्क न होने की दिक्कत आ रही है। Vi कस्टमर केयर की ओर से कहा गया है कि कल की वर्षा की वजह से पुणे के कई क्षेत्रों में भारी पानी जमा हो गया है, जिससे कई क्षेत्रों में नेटवर्क न होने की सूचना है। हमारी टेक्निकल टीम इस केस में तेजी से काम कर रही है, जिससे शीघ्र ही इस दिक्कत को दूर किया जा सके। 

वही वोडाफोन आईडिया की ओर से एक ट्वीट के माध्यम से मामले को लेकर सूचित करते हुए कहा गया कि यह एक अस्थायी परेशानी है, जिसे दूर करने के लिए रफ़्तार से काम किया जा रहा है। कंपनी की ओर से उपभोक्ता से इसके लिए कुछ समय मांगा गया। इसके पश्चात् Vi कस्टमर केयर ने एक ट्वीट करके सूचित किया कि नेटवर्क डाउन होने की दिक्कत को तीन घंटे में दूर किया जा सकेगा। Down Detector India के अनुसार कस्टमर वॉयस कॉलिंग तथा मोबाइल इंटरनेट को लेकर कई परेशानियों का सामना करना पड़ा है। साथ ही वोडाफोन आईडिया की ओर से पुणे में नेटवर्क ने होने की दिक्कत को स्वीकार किया गया। इसके पश्चात् ट्वीटर उपभोक्ता ने नासिक तथा महाराष्ट्र के कई अन्य क्षेत्रों में भी नेटवर्क न आने की कम्प्लेन दर्ज करायी गयी है। 

भारत में लॉन्च हुए Mi 10T, Mi 10T Pro, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

दिवाली पर Xiaomi का यूजर्स को शानदार उपहार, जीतें 1 करोड़ रुपये तक के कूपन

गूगल पर भूलकर भी न करें ये चीजें सर्च, वरना हो सकती है जेल