Vodafone : ग्राहकों के लिए कंपनी ने लॉन्च किया 50 रु से कम में फुल टॉकटाइम प्लान
Vodafone : ग्राहकों के लिए कंपनी ने लॉन्च किया 50 रु से कम में फुल टॉकटाइम प्लान
Share:

भारत में प्रारंभ हुई प्राइस वार के बाद टेलिकॉम कंपनी Vodafone अपनी प्रतिद्वंदी Airtel की तरह प्रीपेड प्लान्स की बड़ी रेंज ऑफर कर रही है. Vodafone ने यूजर्स को लुभाने और अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए 20 रुपये और 30 रुपये के टॉक टाइम प्लान्स को दोबारा पेश किया है. इसके साथ सर्विस वैलिडिटी एक्सटेंशन बेनिफिट भी दिया जा रहा है. वहीं, इससे पहले कंपनी ने ऑल राउंडर प्लान भी पेश किए थे.

Vodafone ने 50 रुपये से कम में पेश किए फुल टॉक टाइम प्लान्स

कंपनी ने 20 रुपये और 30 रुपये के प्लान्स के तहत यूजर्स को फुल टॉकटाइम यानी 20 रुपये और 30 रुपये दिए जाएंगे। ये दोनों प्लान्स 28 दिन की सर्विस वैलिडिटी के साथ आएंगे. पहले Vodafone यूजर्स को अकाउंट सर्विस वैलिडिटी के लिए 35 रुपये का न्यूनतम रिचार्ज कराना ही होता था. लेकिन अब कंपनी ने 20 रुपये और 30 रुपये का रिचार्ज पेश किया दिया है. हालांकि, इन्हें हर सर्कल में उपलब्ध नहीं कराया गया है.

Vodafone ने पेश किया ऑल राउंडर प्लान

इससे पहले कंपनी ने 45 रुपये का ऑल राउंडर प्लान पेश किया था. इसके तहत फुल टॉक टाइम दिया जा रहा है. इसमें यूजर्श को 1 पैसा प्रति सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा. कुछ सर्कल्स के लिए कंपनी ने 38 रुपये का प्लान पेश किया था. इसके तहत फुल टॉक टाइम, 100MB डाटा और रेट कटर बेनिफिट दिए गए हैं. ये दोनों ही प्लान्स 28 दिन की सर्विस वैलिडिटी के साथ आते है.

100 रुपये के तहत आते हैं ये फुल टॉकटाइम प्लान

इस सेगमेंट में 95 रुपये का प्लान शामिल है. इसमें फुल टॉकटाइम समेत 500MB डाटा दिया जाएगा. इसमें 1 पैसे प्रति 2 सेकेंड की दर से वॉयस कॉलिंग का चार्ज देना होगा. इसके साथ 28 दिन की सर्विस वैलिडिटी मिलती है. कुछ सर्कल्स में कंपनी 68 रुपये का प्लान दे रही है जिसके तहत फुल टॉकटाइम बेनिफिट, 200MB डाटा और रेट कटर बेनिफिट दिए जाएंगे. इसकी वैधता 28 दिन की है.

व्हाट्सएप्प यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, आने वाला है ये नया फीचर

बिक रहा है स्टीव जॉब्स का कंप्यूटर, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होशNSO GROUP के

खिलाफ मुकदमा हुआ दर्ज, इस कंपनी ने लगाया आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -