व्हाट्सएप्प यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, आने वाला है ये नया फीचर
व्हाट्सएप्प यूजर्स का इंतज़ार हुआ खत्म, आने वाला है ये नया फीचर
Share:

व्हट्सएप्प यूज़र के लिए ये खबर आयी है कि व्हाट्सप्प एक ऐसा मल्टी डिवाइस सपोर्ट, एक ऐसा फीचर है जिसका इंतजार कई वॉट्सऐप यूजर्स को था. इस फीचर आने के बाद ये भी फेसबुक के जैसे एक साथ कई डिवाइस में काम करेगा. वही WhatsApp के साथ बहुत सी लिमिटेशन्स हैं. जैसे, आप यहां फेसबुक की तरह अकाउंट नहीं बना सकते हैं. एक अकाउंट को एक वक्त पर सिर्फ एक ही डिवाइस में यूज कर सकते हैं. कई बार ऐसा होता है कि आप दो स्मार्टफोन यूज करते हैं, या एक स्मार्टफोन और दूसरा टैब यूज करते हैं. इस स्थिति में आपको वॉट्सऐप के लिए प्राइमरी फोन का सहारा लेना पड़ता है.

खोज बीन में यह बात सामने आयी है कि WhatsApp में मल्टी डिवाइस सपोर्ट दिया जाएगा. तो हम आपको रिपोर्ट में नए बदलाव के बारे में जानकारी दे रहे है. वॉट्सऐप से जुड़े फीचर्स का ट्रैक WABetainfo की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp एक नया फीचर बदल रहा है. जानकारी है कि वॉट्सऐप के इस नए फीचर में एक WhatsApp अकाउंट में एक से ज्यादा डिवाइस ऐड करने का ऑप्शन है. इतना ही नहीं एक साथ अलग अलग स्मार्टफोन पर एक वॉट्सऐप अकाउंट चला सकेंगे. हालांकि इससे प्राइवेसी पर कोई असर नहीं होगा, क्योंकि इस रिपोर्ट में कहा गया है कि इस फीचर के बावजूद भी चैट्स एंड टु एंड एन्क्रिप्टेड होंगे.

हम आपको बता दे कि अभी WhatsApp की तरफ से इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है. हालांकि ये लगभग तय हो चुका है कि WhatsApp iPad के लिए एक खास वर्जन तैयार कर रही है. WABetainfo ने एक ट्वीट में कहा है कि मल्टी डिवाइस फीचर के तहत एक साथ iPhone और iPad में WhatsApp एक अकाउंट से चला सकते है, लेकिन ये फीचर तब ही आएगा जब WhatsApp का iPad वर्जन तैयार होगा. WhatsApp मल्टी डिवाइस सपोर्ट, एक ऐसा फीचर है जिसका इंतजार कई वॉट्सऐप यूजर्स को है. जो फेसबुक से ज्यादा अच्छा काम करेगा.

बिक रहा है स्टीव जॉब्स का कंप्यूटर, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

कला, विज्ञान, वाणिज्य में स्नातक डिग्री पास करें आवेदन, सैलरी 66000 रु

छोटा होता है भारतीयों का दिमाग, रिपोर्ट जानकर उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -