हर किसी का दिल जीतने के लिए आ रहा है Vivo का नया फोन
हर किसी का दिल जीतने के लिए आ रहा है Vivo का नया फोन
Share:

एक तरफ जहां Vivo का Vivo X80 Series को पेश होने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुका है तो वहीं ब्रांड का मिड-रेंज S15 सीरीज इंटरनेट पर हंगामा मचाने लगी है. अब Vivo S15 Pro को चीन की 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है. लिस्टिंग डिवाइस के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की पुष्टि की जा चुकी है. Vivo S15 Pro का मॉडल नंबर V2203A 3C सर्टिफिकेशन पर है. तो चलिए जानते हैं Vivo S15 Pro के फीचर्स... 

Vivo S15 Pro विथ फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट: इस फ़ोन में 11V और 6A चार्जिंग स्पीड है जो कुल 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का अनुवाद भी कर रही है. यह Vivo S12 Pro के 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के मुकाबले एक बड़ा अपग्रेड होने वाला है. 

Vivo S15 Pro बैटरी: कंपनी ने हाल ही में फोन की बैटरी डिटेल्स का खुलासा भी कर चुकी है. यह 4,400mAh की बैटरी पैक करने वाला है. बैटरी की इस क्षमता के साथ जोड़ी गई 66W फास्ट चार्जिंग को लगभग एक घंटे में फुल चार्ज करना जरुरी है. फोन के अन्य स्पेक्स भी ज्ञात किया जा चुका है. Vivo S15 Pro 6.62 इंच के डिस्प्ले के साथ दिया जा रहा है जिसमें उच्च 90Hz या 120Hz रिफ्रेश रेट होगा. यह एक FHD + रिजॉल्यूशन वाला AMOLED पैनल होने का अनुमान भी लगाया जा चुका है.

Vivo S15 प्रो कैमरा: ऑप्टिक्स के लिए, इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ होने वाला है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का मैक्रो यूनिट के साथ होने वाला है. डिवाइस नए मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 ऑक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाने वाला है. यह एंड्रॉइड 12 ओएस पर बूट होने की उम्मीद है और इसके ऊपर ओरिजिन ओएस है.

Jio ने पेश किया 300 रुपए से भी कम वाला प्लान, यूजर्स की हुई बल्ले- बल्ले

Airtel ने पेश किया अब तक सबसे धांसू प्लान

DCGI ने भारत बायोटेक से बच्चों के लिए अपने COVID-19 वैक्सीन पर अतिरिक्त डेटा मांगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -