Airtel ने पेश किया अब तक सबसे धांसू प्लान
Airtel ने पेश किया अब तक सबसे धांसू प्लान
Share:

देश के प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल अपने कस्टमर के लिए कई प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च करती रहती है. एयरटेल  दोनों के पास कम मूल्य वाले कई प्लान्स भी शामिल है. इंडिया में अधिकांश दूरसंचार सेवा उपभोक्ताओं में किशोर और युवा लोग शामिल हैं जो आर्थिक रूप से स्वतंत्र अब तक नहीं हो पाई है और उन्हें किफायती ऑप्शन की जरूरत है. उन लोगों को ध्यान में रखते हुए हम एयरटेल के 300 रुपये से कम मूल्य वाले प्लान्स के बारें जानकारी देने जा रहे है...

Airtel के कम कीमत वाले प्लान्स: एयरटेल का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान 155 रुपये के प्राइस टैग में मिल रहा है जो यूजर्स को 24 दिनों की वैधता अवधि के लिए 1GB डेटा की सुविधा भी दे रहा है. इसी तरह, एयरटेल 179 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश करने वाला है जो 28 दिनों की वैधता के लिए 2GB डेटा भी दे रहा है. लिस्ट में आगे कुछ 1GB/दिन डेली DATA प्लान हैं. एयरटेल 209 रुपये के प्राइस टैग पर एक प्रीपेड प्लान भी पेश कर रहा है और 21 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 1GB डेटा की सुविधा भी प्रदा कर रहा है. अगला 239 रुपये का प्लान है जो 24 दिनों की कुल वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 1GB डेटा पेश कर दिया है. एयरटेल के पास 265 रुपये वाला प्लान भी है, जिसमें 28 दिन तक रोज 1GB / दिन डेटा ऑफर दे रहा है.

जिसके साथ साथ एयरटेल 28 दिनों के लिए 299 रुपये का मूल्य पर प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान कर सकता है. टेल्को 296 रुपये में एक प्रीपेड प्लान की सुविधा भी दे रहा है  जो 28 दिनों की वैधता के लिए 25GB डेटा प्रदान करता है. उपरोक्त सभी प्लान असीमित वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन के साथ-साथ अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडीशन के फ्री ट्रायल के साथ मिल रहे है.

DCGI ने भारत बायोटेक से बच्चों के लिए अपने COVID-19 वैक्सीन पर अतिरिक्त डेटा मांगा

विश्व पृथ्वी दिवस के खास मौके पर गूगल ने बनाया डूडल, दिया अब तक का सबसे प्यारा सन्देश

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -