Jio ने पेश किया 300 रुपए से भी कम वाला प्लान, यूजर्स की हुई बल्ले- बल्ले
Jio ने पेश किया 300 रुपए से भी कम वाला प्लान, यूजर्स की हुई बल्ले- बल्ले
Share:

देश के प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर JIO अपने कस्टमर के लिए कई प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च करती रहती है. JIO  दोनों के पास कम मूल्य वाले कई प्लान्स भी शामिल है. इंडिया में अधिकांश दूरसंचार सेवा उपभोक्ताओं में किशोर और युवा लोग शामिल हैं जो आर्थिक रूप से स्वतंत्र अब तक नहीं हो पाई है और उन्हें किफायती ऑप्शन की जरूरत है. उन लोगों को ध्यान में रखते हुए हम JIO के 300 रुपये से कम मूल्य वाले प्लान्स के बारें जानकारी देने जा रहे है...

Jio के कम कीमत वाले प्लान्स: Jio 300 रुपये से कम मूल्य वाले बड़ी संख्या में प्लान को लॉन्च कर रहा है. Jio के पास 149 रुपये, 179 रुपये और 209 रुपये का मूल्य वाले तीन 1GB / दिन डेली डेटा प्रीपेड प्लान हैं जो 20-दिन, 24-दिन और 28-दिन के साथ दिए जा रहे है. 

बता दें कि Jio चार 1.5GB दैनिक डेटा प्रीपेड प्लान भी प्राप्त करता है इनका मूल्य 119 रुपये, 199 रुपये, 239 रुपये और 259 रुपये है और क्रमशः 14-दिन, 23-दिन, 28-दिन और 1 माह  की वैधता के साथ मिल रहा है. जिसके साथ, Jio 2GB/दिन के कुछ प्रीपेड प्लान पेश करता है इनका मूल्य क्रमशः 23-दिन और 28-दिन की वैधता के साथ 249 रुपये और 299 रुपये है.

DCGI ने भारत बायोटेक से बच्चों के लिए अपने COVID-19 वैक्सीन पर अतिरिक्त डेटा मांगा

विश्व पृथ्वी दिवस के खास मौके पर गूगल ने बनाया डूडल, दिया अब तक का सबसे प्यारा सन्देश

आज आप भी जीत सकते है हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -