लोगों के होश उड़ाने आया Vivo का ये नया 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत
लोगों के होश उड़ाने आया Vivo का ये नया 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत
Share:

Vivo के नए 5G स्मार्टफोन को पेश किया जा चुका है। कंपनी ने इस फोन का नाम Vivo Y30 5G रखा है। इसमें MediaTek Dimensity 700 चिपसेट, एक 5,000mAh की बैटरी और 50-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप प्रदान किया जा रहा है।  

Vivo Y30 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: Vivo Y30 5G में 6।51-इंच की IPS LCD स्क्रीन भी मिल रही है। ये HD+ रेज्योलूशन के साथ आता है। इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ पेश किया जा रहा है। जिसके बॉटम में पतला बेजल भी प्रदान किया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89 परसेंट है। 

इस डिवाइस के पावर बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर को एम्बेड भी कर दिया गया है। इस हैंडसेट में फेस अनलॉक का भी सपोर्ट दिया गया है। Vivo Y30 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट भी प्रदान किया जा रहा है। इसमें 6GB रैम और 128GB की इंटरनल मेमोरी मिल रही है। 

कंपनी ने इसमें 2GB तक का एक्सटेंडेड रैम फीचर जोड़े है। इसके इंटरनल मेमोरी को माइक्रो-एसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया जा सकता है। ये डिवाइस Android 12 OS बेस्ड FunTouch OS 12 UI पर कार्य कर रही है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी दी जा रही है। 

फोटोग्राफी के बारें में फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा भी प्रदान किया जा रहा है। इसके रियर में डुअल कैमरा का सेटअप मिल रहा है। इसका प्राइमरी कैमरा 50-MP का है। इसके साथ 2-MP का माइक्रो कैमरा दिया गया है।  बता दें कि कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल सिम, 5G, Wi-Fi 802.11ac, Bluetooth 5.1, एक USB-C पोर्ट और एक 3.5mm हेडफोन जैक भी प्रदान किया जा रहा है। इसका वजन लगभद 193 ग्राम है। ये फोन चीन में लॉन्च हुए iQOO U5e का रिब्रांडेड वर्जन है। हालांकि, iQOO U5e में 18W चार्जिंग का सपोर्ट मिल रहा है। 

Vivo Y30 5G की कीमत और उपलब्धता: Vivo Y30 5G को फिलहाल थाईलैंड में लॉन्च कर दिया गया है। जिसका मूल्य THB 8,699 (लगभग 18,900 रुपये) रखी गई है। इसे स्टारलाइट ब्लैक और रेनबो फैटेंसी दो कलर में पेश कर दिया गया है। इंडिया लॉन्च पर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

दिलों पर राज करने के लिए आ रहा है Redmi का 5g टेबलेट

BSNL ने पेश किया है मात्र 19 रुपए वाला प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

SBI खाताधारकों के लिए बड़ी खबर! अब WhatsApp पर भी पा सकते है मिनी स्टेटमेंट, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -