इस होली को बनाएं सबसे ख़ास, 8 हजार रु से भी कम में VIVO का नया फ़ोन
इस होली को बनाएं सबसे ख़ास, 8 हजार रु से भी कम में VIVO का नया फ़ोन
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने 8 मार्च को भारत में अपना नया स्मार्टफोन Y91i पेश किया है. आप इस त्यौहार के मौसम को ख़ास बनाना चाहते हैं तो आप इस कीमत को बेहद कम कीमत में अपना बना सकते हैं. आपके लिए यह एक बेस्ट स्मार्टफोन साबित हो सकता है. आपको जानकारी की लिए बता दें किशुरुआत में ये स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. 

जानकारी की मुताबिक़, इसमें 6.22-इंच HD+ ड्यूड्रॉप डिस्प्ले है और इस नए स्मार्टफोन को 2 वेरियंट में पेश किया है. कीमत की बात की जाए तो भारत में इसकी कीमत 7,990 रुपये तय की है और यह कीमत इसके बेस वेरिएंट याने कि 16GB स्टोरेज वेरिएंट की है. जबकि आपको इसका 32GB स्टोरेज वाला वेरिएंट 8,490 रुपये में मिल जाएगा.

Vivo Y91i के फीचर की बात करे तो इसमें में 6.22 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया है जिसका रेजॉलूशन 1520X720 पिक्सल का बताया जा रहा है. साथ ही इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच है और इसमें क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी मौजूद है. जबकि फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P22 (MT6762R) प्रोसेसर दिया गया है. पावर के लिए कंपनी ने इसमें 4,030mAh की बैटरी दी है. कायमरा सेटअप की बात करें तो फोन में AI ड्यूल रियर कैमरा (13MP+2MP) दिया गया है और इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है. 

 

कम कीमत और दमदार फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया HUAWEI Y7 (2019)

Samsung और Huawei पर भारी पड़ी यह खिलौना कंपनी, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ाई खिल्ली

हुवावे लाई P Smart+(2019) स्मार्टफोन, इतने दमदार है इसके फीचर्स...

वेबसाइट पर दर्ज हुआ Oneplus 7, जानिए क्या है इसकी सच्चाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -