हुवावे लाई P Smart+(2019) स्मार्टफोन, इतने दमदार है इसके फीचर्स...
हुवावे लाई P Smart+(2019) स्मार्टफोन, इतने दमदार है इसके फीचर्स...
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी हुवावे द्वारा Huawei P Smart+ (2019) स्मार्टफोन को लांच कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाओं का बाजार गर्म था. P Smart + (2019) हैंडसेट में आपको 6.21 इंच डिस्प्ले, ड्यू ड्रॉप नॉच, पावर की लिए 3400 एमएएच बैटरी और हुवावे के किरिन 710 प्रोसेसर के साथ यह फोन मिलेगा. नए Huawei P Smart+ (2019) को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट भी कर दिया गया है और इसे लेकर उम्मीद है कि आने वाले हफ्तों में इसकी बिक्री भी कम्पनी जल्द ही शुरू करा देगी. वहीं फिलहाल कंपनी ने नए हैंडसेट की कीमत का खुलासा नहीं किया है. हालांकि P Smart (2019) की लांच कीमत 249 यूरो (करीब 20,300 रुपए) के करीब रह सकती है. 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स...

Huawei P Smart+ (2019) की बार में बात की जाए तो पिछले हिस्से पर कैमरा मॉड्यूल के बगल में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है और फोन में हुवावे का हाइसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर दिया जा रहा है. साथ ही इसमे 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलेगी. ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट आप बढ़ा सकते हैं. वहीं Huawei का यह फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9 पर काम करेगा. 

दूसरी ओर इस Huawei P Smart+ (2019) स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आपको दिया जाएगा. यहां 24 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस वाला 16 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा. जबकि इसके फ्रंट पैनल पर नॉच में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और हुवावे का दावा है कि यह रियल टाइम में 500 से ज़्यादा सीन्स की पहचान कर लेगा. 

हिंदुस्तान में Fitbit लाई चार वियरेबल डिवाइस, यूजर्स हुए खुश

8 हजार रु से कम में भारत आया Vivo Y91i, मिलेगी 4030mah की बड़ी बैटरी

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

तय हुई गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क 2 की लॉन्चिग डेट, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -