वेबसाइट पर दर्ज हुआ Oneplus 7, जानिए क्या है इसकी सच्चाई ?
वेबसाइट पर दर्ज हुआ Oneplus 7, जानिए क्या है इसकी सच्चाई ?
Share:

OnePlus 7 के लॉन्च की अब तक कोई ऑफिशियल खबर नहीं मिली है, लेकिन एक रिटेलर ने अपनी वेबसाइट पर OnePlus 7 को बेचने का दावा किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक, Giztop की वेबसाइट पर एक कथित OnePlus 7 की तस्वीर सामने आई है और इसकी डिस्प्ले में कोई नॉच नहीं नजर आ रहा है. आपको बता दें कि  OnePlus 7 को लेकर पिछले कई दिनों से एक के बाद एक लगातार खबरें सामने आ रही है. 

हाल ही में अपलोड की गई तस्वीर का डिजाइन पहले के लीक रेंडर से मिलता जुलता हुआ नजर आ रहा है और इसमें भी पॉप अप सेल्फी कैमरा नजर आ रहा है. हालांकि पिछले लीक में वॉल्यूम रॉकर लेफ्ट में था, लेकिन इसमें राइट में वॉल्यूम रॉकर की है और अलर्ट स्लाइडर भी दिख रहा है. 

जानिए वेबसाइट पर दर्ज स्पेसिफिकेशन्स...

आपको बता दें कि इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रॉसेसर के साथ 12GB रैम दी जा रही है और सॉफ्टवेयर फ्रंट पर इसमें Android 9 Pie बेस्ड OxygenOS है. इसकी डिस्प्ले 6.5 इंच की है और ये AMOLED डिस्प्ले बताई जा रही है. साथ ही इसके बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे हैं. एक कैमरा 48 मेगापिक्सल, दूसरा 20 मेगापिक्सल और तीसरा 16 मेगापिक्सल का. वहीं इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का पॉप अप फ्रंट कैमरा है. कीमत को लेकर जो जानकारी आई है उसके मुताबिक़, इसकी कीमत 569 डॉलर (लगभग 40,000 रुपये) हो सकती है. 

 

लखनऊ में भर्तियां, यहाँ एक साथ ढेरों पदों पर नौकरी

8 हजार रु से कम में भारत आया Vivo Y91i, मिलेगी 4030mah की बड़ी बैटरी

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

तय हुई गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क 2 की लॉन्चिग डेट, जानिए खासियत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -