Samsung और Huawei पर भारी पड़ी यह खिलौना कंपनी, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ाई खिल्ली

दुनियाभर में प्रसिद्व खिलौना निर्माता कंपनी Lego ने दक्षिण कोरिया की दिगज स्मार्टफोन कंपनी Samsung और चेन की कंपनी Huawei के हल ही में आए फोल्डेबल फोन का मजाक उड़या है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी ने 'Lego Fold' फोल्डेबल 'डिवाइस' की तस्वीर ट्वीट की है. आपको बता दें कि कंपनी यह लेगो फोल्ड केवल एक 3D पॉप-अप बुक है. आगे कंपनी ने अपने ट्वीट में 'Lego Fold' की तस्वीर के साथ लिखा है कि 'शानदार पांच इंच का कवर डिस्प्ले जो अनफोल्ड होकर 11 इंच की पॉप-अप स्टोरी बुक में तब्दील हो जाता है और इसके फीचर्स को जोड़ते हुए कंपनी ने आगे बताया कि 'कभी न खत्म होने वाला क्रिऐटिव प्ले जिसकी बैटरी कभी खत्म नहीं होगी. 

दुसरे ओर लेगो ने भी जरूर फोल्डेबल डिवाइसेज के मजे लिए हैं और इसे एंटरटेनिंग तरीके से पेश किया है लेकिन साथ ही यह भी एक सच बात है कि फोल्डेबल डिवाइसेज अभी आम लोगों की पहुंच से दूर ही हैं. अभी इन्हे बाजार में उपलब्ध नहीं कराया है. जानकारी की मुताबिक, सैमसंग के गैलेक्सी फोल्ड फोल्डेबल डिवाइस में 4.6 इंच की फ्रंट डिस्प्ले है जो खुलकर 7.3 इंच की बन जाती है और सैमसंग ने इस फोन के बैटरी बैकअप को लेकर कोई जानकारी नहीं दी. 

वहीं दुसरे ओर हुवावे ने भी इसी तरह अपने Mate X फोल्डेबल फोन को पिछले हफ्ते मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी कि MWC 2019 में पेश किया था और इसमें 6.6 इंच की फ्रंट डिस्प्ले है जो कि बाद में 8 इंच का फोल्डेबल टैबलेट डिस्प्ले में तब्दील हो जाती है. साथ ही यह भी फिलहाल मार्केट में सेल के लिए अवेलेबल नहीं हुआ है. 

कुछ दिन का और इंतजार, वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले-32MP कैमरा के साथ आएगा Huawei Nova 4e

लखनऊ में भर्तियां, यहाँ एक साथ ढेरों पदों पर नौकरी

8 हजार रु से कम में भारत आया Vivo Y91i, मिलेगी 4030mah की बड़ी बैटरी

Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e की सेल शुरू, यहां से खरीदें आप ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -