Vivo के ये स्मार्टफोन डिस्काउंट प्राइस में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर
Vivo के ये स्मार्टफोन डिस्काउंट प्राइस में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए ऑफर
Share:

यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए स्मार्टफोन बाजार में कंपनियां हैंडसेट्स की कीमतों में कटौती कर रही हैं. इसी क्रम में Poco F1 के बाद Vivo Y91 और Vivo Y91i की कीमत को कम कर दिया है. इन दोनों की कीमतों में 1,000 रुपये तक की कटौती की गई है. इस बात की जानकारी मुंबई के मशहूर रिटेलर महेश टेलिकॉम ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है. ट्वीट में कहा गया है कि नई कीमत के साथ ये दोनों फोन्स ऑफलाइन मार्केट में उपलब्ध है. वहीं, इसकी पुरानी कीमत ही Amazon, Vivo India e-shop और Paytm पर फिलहाल नजर आ रही है. वीवो फोन लवर इस डिस्काउंट का लाभ उठा सकते है.

Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका

कंपनी ने 9,990 रुपये के बजाय 8,990 रुपये में VivoY91 को खरीदा जा सकता है. लॉन्चिंग के समय इसकी कीमत 10,990 रुपये थी. इससे पहले भी फोन की कीमत को 1,000 रुपये कम किया गया था. Vivo Y91i की बात करें तो इसे 7,990 रुपये में खरीदा जा सकता है. इससे पहले इस फोन की कीमत 8,110 रुपये है. आपको बता दें कि इस कटौती के बारे में Vivo की तरफ से  कोई जानकारी नहीं दी गई है.

रियलमी ने बनाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, पढ़ें रिपोर्ट

हाल ही मे Poco F1 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत को 2,000 रुपये कम किया गया है. इस बात की जानकारी Poco India के आधिरकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी गई है. कटौती के बाद इसे 20,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. नई कीमत के साथ यह फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट समेत Mi home stores और ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर उपलब्ध करा दिया गया है. इस प्राइस पर ग्राहक फोन का खरीदने मे कितना उत्साह दिखाते है. ये कंपनी की सेल्स रिपोर्ट सामने आने पर पता चल पाएगा.

यह कूलर पूरे घर को कर सकता है ठंडा, विंडो स्टाइल मॉडल में उपलब्ध

अब आपके पसंदीदा चैनल होंगे जेब में, लॉन्च हुए पॉकेट सेट टॉप बॉक्स

Poco F1 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, ये है ऑफर प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -