रियलमी ने बनाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, पढ़ें रिपोर्ट
रियलमी ने बनाया गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड, पढ़ें रिपोर्ट
Share:

अपने नए स्मार्टफोन रियलमी थ्री के जरिए स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने नया विश्व रिकॉर्ड बनाया है और उसका यह रिकॉर्ड गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है. कंपनी ने यहां कि रियलमी थ्री के 1,024 स्मार्टफोन के माध्यम से सबसे बड़ा स्मार्टफोन वाक्य बनाने का रिकॉर्ड बनाया है. गिनिज वर्ल्ड रिकार्ड्स के अधिकारी स्वनिल डांगरिकर ने यह घोषणा करते हुए कहा कि सबसे बड़ा स्मार्टफोन वाक्य बनाने का रिकॉर्ड 1,024 स्मार्टफोन का उपयोग कर कायम किया गया है.

इन बाइकों में है दमदार सेफ्टी फीचर, जानिए कीमत

माधव सेठ जो रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी है ने सोमवार को यह घोषणा करते हुए कहा कि प्रौद्योगिकी की दुनिया में 1,024 बहुत ही महत्वपूर्ण आंकड़ा है. इसे ध्यान में रखते हुए 1,024 स्मार्टफोन का उपयोग कर यह विश्व रिकॉर्ड बनाया गया है. उन्होंने कहा कि इस नये स्मार्टफोन को ग्राहकों का बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है क्योंकि पहले दिन की बिक्री में 2.10 लाख रियलमी थ्री की बिक्री हुई है.

Whatsapp से कर सकेंगे खरीदारी, जल्द जुड़ेगा ये फीचर
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि यह चीनी ब्रांड भारत मे ग्राहको के बीच लोकप्रियता हासिल करता जा रहा है. क्योकि कंपनी ने कम कीमत मे भारतीय ग्राहको को किफायती फोन उपलब्ध कराया है वही कंपनी अब भारत मे अपने रिटेल स्टोर्स की संख्या को भी बढ़ाने की योजना बना रही है. जिससे कंपनी को भारत मे नंबर वन स्मार्टफोन कंपनी बनने मे मदद मिलेगी. अब यह बात तो आने वाले समय मे ही कंफर्म होगी की कंपनी आपनी योजना मे कितनी कामयाब होगी.

Google Pixel सीरीज के लेटेस्ट फ़ोन जल्द होंगे लॉन्च, ये है डेट

Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका

Facebook ने जोड़ा Secret Crush फीचर, ये मिलेगी अन्य सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -