अब आपके पसंदीदा चैनल होंगे जेब में, लॉन्च हुए पॉकेट सेट टॉप बॉक्स
अब आपके पसंदीदा चैनल होंगे जेब में, लॉन्च हुए पॉकेट सेट टॉप बॉक्स
Share:

डीटीएच और केबल के नियम में (TRAI) ने हाल ही में बदलाव किया है, जिसके बाद पहले से महंगे अब टीवी देखना हो गया है. जिसके कारण ग्राहकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ट्राई के निर्देश पर सभी ऑपरेटर्स और ब्रॉडकास्टर्स ने चैनल्स की कीमत ग्राहकों के लिए सार्वजानिक कर दी हैं. कीमत और पसंद के हिसाब से इससे ग्राहक चैनल चुन सकेंगे. जो ग्राहको के लिए सुविधाजनक है.

इन बाइकों में है दमदार सेफ्टी फीचर, जानिए कीमत

ग्राहकों को पहले से कहीं ज्यादा मासिक कीमत नए नियम के चलते चुकानी पड़ रही है. वही फ्री -टू-एयर चैनल के लिए 130 का मासिक शुल्क अलग से देना पड़ रहा है. ऐसे में जो ग्राहक प्राइवेट डीटीएच और केबल के महंगे रिचार्ज परेशान हैं. उनके लिए मार्केट में उपलब्ध बिना छतरी वाला सेट टॉप बॉक्स एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. एडवांस्ड फीचर्स के कारण ये सेट टॉप बॉक्स मार्केट में खलबली मचा रहा है. 

Samsung Galaxy A70 की सेल हुई शुरू, इन ऑफर्स में मिलेगा फायदा

छोटे कॉम्पैक्ट साइज में इस सेट टॉप बॉक्स को पेश किया गया है. जिसे कही भी पॉकेट में कैरी कर ले जाया जा सकता है यानि आपका मनोरंजन हमेशा ऑन-द-गो होगा. इसके साथ ही यह सेट टॉप बॉक्स बिना छतरी यानि बिना डिश एंटीना के काम करेगा. सबसे खास बात की इसे इंटरनेट से कनेक्ट कर चलाया जा सकता है, जिसके लिए इसमें वाई-फाई और लेन केबल की सुविधा दी गयी है. इंटरनेट से जुड़ जाने के बाद इस सेट टॉप बॉक्स पर 1000 से अधिक चैनल्स देखने को मिल जाते हैं. इस सेट टॉप बॉक्स को मार्केट में 1,500 रुपए की कीमत में उपलब्ध कराया गया है, जिसे ऑफलाइन मार्केट के अलावा ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट से भी खरीदा जा सकता है. 

Whatsapp से कर सकेंगे खरीदारी, जल्द जुड़ेगा ये फीचर

Whatsapp से इंश्योरेंस खरीदना है आसान, अपनाए ये तरीका

Google Pixel सीरीज के लेटेस्ट फ़ोन जल्द होंगे लॉन्च, ये है डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -