भारत में लॉन्च हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
भारत में लॉन्च हुआ Vivo का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने Y-सीरीज के नए डिवाइस Vivo Y52s को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन बहुत  हद तक हाल ही में लॉन्च हुए Vivo V20 प्रो 5जी से मिलता है। इस फोन के बैक पैनल में 2 कैमरे भी मिल रहे है। जिसके साथ ही हैंडसेट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 8GB रैम और MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर दिया गया है। जिसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर का सपोर्ट दिया जा रहा है। 

Vivo Y52s की कीमत: Vivo Y52s स्मार्टफोन के 6GB रैम वेरिएंट की मूल्य 1,598 चीनी युआन (करीब 18,100 रुपये) और 8GB रैम वेरिएंट की मूल्य 1,798 चीनी युआन (करीब 20,300 रुपये) है। यह कस्टमर के लिए Monet, Coral Sea और Titanium Grey कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वहीं इस डिवाइस की बिक्री 12 दिसंबर से आरम्भ हो जाएगी। फिलहाल यह जानकारी नहीं मिली है कि vivo Y52s को कब तक भारत में पेश किया जाएगा। 

Vivo Y52s की स्पेसिफिकेशन: Vivo Y52s स्मार्टफोन एंड्राइड 10 पर आधारित Funtouch OS पर कार्य कर रहे करता है। इस स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,408 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 720 प्रोसेसर दिया जा रहा है। जिसके अतिरिक्त इस डिवाइस को accelerometer, ambient light, magnetometer और proximity सेंसर का सपोर्टदिया जाएगा। 

कैमरा: Vivo ने अपने नए स्मार्टफोन Vivo Y52s में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसमें पहला 48MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जा रहा है। साथ ही फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

बैटरी और कनेक्टिविटी: Vivo Y52s स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W डुअल इंजन फास्ट चार्जिंग से लैस है। साथ ही फोन में 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, जिसका वजन 185.5 ग्राम है। 

क्रोम ओएस 87 नए सुविधाओं के साथ-साथ अब मिलेंगे नए फीचर

फाइजर/बायोटेक को रोल आउट करने वाला पहला देश बना ब्रिटेन

भारत बायोटेक ने कहा- 2 खुराक अनुसूची पर covaxin होगी प्रभावकारिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -