क्रोम ओएस 87 नए सुविधाओं के साथ-साथ अब मिलेंगे नए फीचर
क्रोम ओएस 87 नए सुविधाओं के साथ-साथ अब मिलेंगे नए फीचर
Share:

Google इंक ने Chrome बुक मॉडल के लिए Chrome OS 87 अपडेट शुरू करना शुरू कर दिया है। क्रोम का नवीनतम संस्करण नई सुविधाओं के साथ-साथ नए वॉलपेपर विकल्प और कुछ बग फिक्स के साथ आता है। Chrome OS 87 अपडेट आने वाले दिनों में उत्तरोत्तर लुढ़क जाएगा, जिसका अर्थ है कि सभी उपयोगकर्ता इस अपडेट के लिए तुरंत पात्र नहीं होंगे। Google ने अपने आधिकारिक समर्थन पृष्ठ पर अपडेट की घोषणा करते हुए कहा, "हमेशा की तरह कृपया यहां दिए गए निर्देशों का उपयोग करके आपके पास कोई भी प्रतिक्रिया साझा करें, और यदि आप किसी भी कीड़े या मुद्दों का सामना करते हैं, तो कृपया इस मंच पर एक नया धागा बनाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।"

यह आसानी से खुली हुई ब्राउज़र विंडो में अपने खुले टैब को खोजने के लिए आता है जो आप एक और टैब खोलने के बजाय जो आप खोज रहे हैं उसे खोजने के लिए। 'टैब सर्च' खोलने के लिए अपने ब्राउज़र के ऊपरी दाईं ओर स्थित ड्रॉप-डाउन बटन पर क्लिक करें और खोजना शुरू करें।

एक बार जब कोई भी ब्लूटूथ हेडफ़ोन आपके Chrome बुक से कनेक्ट हो जाता है, तो आप देख पाएंगे कि क्विक सेटिंग्स या सेटिंग्स मेनू को खोलने से बैटरी कितनी बची है। जब आप ब्लूटूथ हेडफ़ोन को अपने Chrome बुक से कनेक्ट करते हैं, तो आपको अपनी स्क्रीन के नीचे दाईं ओर एक सूचना दिखाई देगी, जिससे आपको हेडफ़ोन का बैटरी स्तर पता चल सकेगा। ब्लूटूथ आइकन के तहत सेटिंग्स और त्वरित सेटिंग्स में, हेडफ़ोन कनेक्ट होने पर आप किसी भी समय बैटरी स्तर की जांच कर सकते हैं।

सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर PM मोदी और राजनाथ सिंह ने दी बधाई

मुंबई: लालबाग इलाके में हुआ ब्लास्ट, 20 लोग घायल

14 दिसंबर को है साल का अंतिम सूर्यग्रहण, जानिए समय और सूतक काल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -