उड़ गई ट्विटर की चिड़िया...DOG ने लिया स्थान!
उड़ गई ट्विटर की चिड़िया...DOG ने लिया स्थान!
Share:

एलन मस्क ने ट्विटर को टेकओवर करने  के उपरांत से कई बड़े बदलाव की घोषणा भी कर दी है, और अब इसी कड़ी में कंपनी के लोगो (logo) को भी चेंज किया जा चूका है. जब से ट्विटर है तब से इसका लोगो ब्लू बर्ड (नीली चिड़िया) के रूप में देखा गया है, लेकिन अब ये गायब हो चुका है, और सोमवार देर शाम से क्रिप्टोकरेंसी डॉजकॉइन (dogecoin) का लोगो दिखाई दे रहा है.

खबरों का कहना है की एलन मस्क Dogecoin को सपोर्ट करते हैं, जो एक मीम क्रिप्टोकरेंसी है. जिसके लिए लोगो में जो कुत्ता नजर आ रहा है वो शिबा इनु प्रजाति का है.

लोगो में ये बदलाव अभी सिर्फ ट्विटर के वेब पेज पर ही नजर आ रहा है और ट्विटर के मोबाइल ऐप पर ब्लू बर्ड ही दिखाई दे ेरही है. फिलहाल इस बात की कोई भी सूचना नहीं है कि इसे ऑफिशियल लोगो बना दिया गया है या फिर ये टेम्प्रेरी है. लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि एलन मस्क ने जिससे जुड़ा एक ट्वीट भी किया है, जिसमें एक फोटो भी साझा की गई है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि एक डॉजकॉइन के सिंबल वाला कुत्ता ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है और ट्रैफिक पुलिस वाले के हाथ में लाइसेंस है, जिस पर ‘ब्लू बर्ड’ की तस्वीर है. फोटो में कुत्ता ये कह रहा है, ये पुरानी फोटो है’.

SBI के ग्राहकों को हुई परेशानी सुबह से डाउन है ऑनलाइन पेमेंट और एटीएम का सर्वर

अब दिन से लेकर रात भर कम नहीं होगा आपका डाटा, BSNL लेकर आया खास सुविधा

10 हजार से भी कम में मिल रही ये शानदार LED टीवी, जानिए कलया है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -