अब दिन से लेकर रात भर कम नहीं होगा आपका डाटा, BSNL लेकर आया खास सुविधा

अब दिन से लेकर रात भर कम नहीं होगा आपका डाटा, BSNL लेकर आया खास सुविधा
Share:

यदि आप इंटरनेट के उपयोग के लिए लिमिट बैरियर को हटाना चाह रहे है तो आपके लिए एक शानदार प्रीपेड रिचार्ज प्लान की जानकारी लेकर आए हैं। हालांकि, प्रीपेड रिचार्ज प्लान की यह जानकारी BSNL के यूजर्स के लिए दी जा रही है। BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कई शानदार रिचार्ज प्लान प्रदान कर रहा है। कंपनी अलग-अलग ग्राहकों की जरूरत का ध्यान रखते हुए रिचार्ज प्लान लॉन्च कर रही है।

BSNL का पॉपुलर रिचार्ज प्लान: बीएसएनएल (Bharat Sanchar Nigam Limited) अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक शानदार प्लान लंबी वैलिडिटी के साथ प्रदान किया जा रहा है। BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 84 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड नेट वाला प्लान पेश करने का काम करता है।

दिन भर में 3जीबी डाटा का कर सकते इस्तेमाल: बता दें कि  हम यहां कंपनी के 599 रुपये के मूल्य में आने वाले पॉपुलर प्रीपेड रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग (होम और नेशनल रोमिंग) का लाभ भी प्रदान कर रही है। इतना ही नहीं दिल्ली और मुंबई के MTNL रोमिंग एरिया में भी कॉलिंग का लाभ मिलता है। DATA लिमिट के बारें में बात की जाए  तो कंपनी यूजर्स को 3GB डेटा पर डे के हिसाब से ऑफर करती है।

डेली के 100 फ्री एसएमएस का भी फायदा:  जिसके साथ साथ 100 फ्री एसएमएस पर डे के हिसाब से प्रदान किए जा रहे है। रिचार्ज प्लान में यूजर को एक्स्ट्रा बेनेफिट भी ऑफर भी किए जा रहे है। कंपनी Zing+PRBT + Astrotell और GameOn services by M/s Ubarri Marketing Private Limited जैसी सुविधाएं भी पेश करवाती है।

रात भर लें अनलिमिटेड नेट का मजा: यदि आप नाइट शिफ्ट में कार्य करते हैं या रात को देर तक जगते हैं तो यह प्लान आपके लिए एक और बेनेफिट के साथ प्रदान की जा रही है। कंपनी यूजर को डेली DATA लिमिट खत्म करने के उपरांत रात भर अनलिमिटेड डाटा देने का भी वादा भी कर रही है। यूजर रात 12 बजे से सुबह के 5 बजे तक अनलिमिटेड डाटा एक्सेस कर पाएंगे। मालूम हो कि कंपनी वर्तमान में अपने यूजर्स को 2G, 3G और 4G इंटरनेट सर्विस भी पेश कर रही है।

अब और भी आसान होगी पढ़ाई, लॉन्च हुआ शानदार स्टडी APP

AIRTEL उड़ाए हर किसी के होश, लाया अब तक का सबसे शानदार प्लान

WHATSAPP ने इंडिया में बैन किए 45 लाख से ज्यादा अकाउंट, जानिए क्या है इसकी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -