Vivo V19 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, 32MP के सेल्फी कैमरे से होगा लैस
Vivo V19 स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, 32MP के सेल्फी कैमरे से होगा लैस
Share:

अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए जानी जाने वाली चीनी कंपनी Vivo ने भारतीय मार्केट में अपना Vivo V19 3 मार्च को लॉन्च कर सकती है. इस फोन के कुछ फीचर्स को Vivo Indonesia के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किए हैं. इसके अलावा कुछ अन्य डिटेल्स भी दी गई हैं जिससे पता चला है कि फोन को 10 मार्च को इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को क्वाड रियर कैमरा और पंच-होल डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi : Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को इस सेल में बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Vivo इंडोनेशिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से इसकी रेंडर इमेज यानी ग्राफिक्स से बनी फोटो शेयर की है. इसमें फोन का व्हाइट और ब्लू कलर दिखाई दे रहा है. साथ ही फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिखाई दे रहा है। यहां पर सेल्फी कैमरा दाय जाएगा. इसके साथ ही फोन में क्वाड कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा. वहीं, फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया जा सकता है.

ये रोबोट लाकर देगा टॉयलेट पेपर, ब्लूटूथ की मदद से स्मार्टफोन से होगा कनेक्ट

माना जा रहा है कि फोन में सुपर नाइट सेल्फी मोड भी दिया जा सकता है. एक अन्य ट्वीट में कंपनी ने बताया इसे इंडोनेशिया में 10 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कुछ पुरानी रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo V19 के साथ Vivo V19 Pro को भी लॉन्च किया जा सकता है. इस फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है. हालांकि, इसके लिए Vivo की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Kumkum Bhagya : रेहा से बगावत कर रणबीर को दिल दे बैठी माया

Realme X50 Pro को लेकर कंपनी का बड़ा खुलासा, मौजूद है ISRO की यह तकनीक

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Huawei MediaPad M5 लाइट भारत में हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -