Realme X50 Pro को लेकर कंपनी का बड़ा खुलासा, मौजूद है ISRO की यह तकनीक
Realme X50 Pro को लेकर कंपनी का बड़ा खुलासा, मौजूद है ISRO की यह तकनीक
Share:

भारत की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी ने Realme X50 Pro 5G को हाल ही में भारतीय मार्केट में लॉन्च किया गया है. अब कंपनी ने जानकारी दी है कि यह फोन ISRO के नेविगेशन सिस्टम NavIC के साथ आता है. इस बात की जानकारी खुद कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी है. कंपनी ने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि Realme X50 Pro में NavIC की सुविधा दी गई है. साथ ही कंपनी के आने वाले फोन में भी यह सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी.

एक ट्विटर यूजर ने Realme के CEO माधव सेठ को ट्वीट किया था. यूजर ने लिखा था कि क्या Realme X50 Pro दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जो NavIC फीचर के साथ पेश किया गया है. इसका जवाब देते हुए ही कंपनी के CEO ने ट्वीट किया है. इसके अलावा माधव सेठ के ट्वीट का रिप्लाई कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारिक फ्रांसिस वैंग ने किय है. इसमें उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इसमें Realme X50 Pro फोन NavIC फीचर के जरिए लोकेशन दिखा रहा है. हालांकि, यह कहना अभी मुश्किल है कि यह फीचर फोन के सॉफ्टवेयर अधारित होगा या फिर फोन में दिया गया चिपसेट ही ISRO की नेविगेशन टेक्नोलॉजी NavIC को सपोर्ट करेगा.

कीमत की बात करें तो Realme X50 Pro 5G को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गाय है. पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 37,999 रुपये है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत 39,999 रुपये है. इसके अलावा तीसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 44,999 रुपये है. इसे मॉस ग्रीन और रस्ट रेड कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है.

ये रोबोट लाकर देगा टॉयलेट पेपर, ब्लूटूथ की मदद से स्मार्टफोन से होगा कनेक्ट

तथ्य विश्लेषक के पदों पर जॉब ओपनिंग, अंतिम तिथि 06-03-2020

Xiaomi : Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को इस सेल में बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -