Xiaomi : Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को इस सेल में बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का मौका
Xiaomi : Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को इस सेल में बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का मौका
Share:

दुनिया में अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए अलग पहचान रखने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपनी भारतीय वेबसाइट Mi.com पर Mi Super Sale का आयोजन किया है. इस दौरान Redmi के कई स्मार्टफोन्स को ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. लेकिन यहां हम आपको हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 8A Dual की जानकारी दे रहे हैं. फोन को यहां किसी फ्लैट डिस्काउंट के साथ तो नहीं लेकिन कुछ अच्छे ऑफर्स के साथ जरूर उपलब्ध कराया जा रहा है. यहां हम आपको इसी के डिटेल्स दे रहे हैं. इस फोन को 7,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया गया था.

एप्पल यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब ओपन होंगे भारत में रिटेल स्टोर

अगर बात करें Redmi 8A Dual स्मार्टफोन ऑफर्स कि तो इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,499 रुपये है.वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है. फोन को मिडनाइट ग्रे, स्काई व्हाइट और सी ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा. इसके साथ कंपनी ने कुछ ऑफर्स भी उपलब्ध कराए हैं. अगर ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर यूजर्स फोन को EMI पर खरीदतते हैं तो उन्हें 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा 549 रुपये में Mi Protect प्लान दिया जा रहा है जो फोन को एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज से 80 फीसद तक रिकवर करेगा. वहीं, Mi Screen Protect 349 रुपये में दिया जा रहा है. यह फोन की स्क्रीन को एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज पर कवर करेगा.

Realme 6 सीरीज इस दिन सेल के लिए होगी उपलब्ध

कंपनी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए इस फोन में 6.2 इंच का एचडी एलसीडी डिस्प्ले उपलब्ध कराया है. साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है. इसके अलावा फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर भी उपलब्ध कराया गया है. इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. वहीं, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी उपलब्ध कराया गया है.

गूगल प्ले-स्टोर को टक्कर देने आ रहा है Huawei एप स्टोर

डिजिटल संचार आयोग की बैठक के बाद भी टेलीकॉम कंपनियों को नहीं मिली राहत

'अनलॉक: द हॉन्टेड ऐप' में हुई पूर्व मिस इंडिया वर्ल्ड की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -