Redmi Y3 आज हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन
Redmi Y3 आज हुआ लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन
Share:
Redmi Y3 को 24 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. मोबाइल फोन के आधिकारिक लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन को गीकबेंच बेंचमार्क पोर्टल पर देखा गया था. मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन अंदर लीक हो गए हैं. हालांकि, टेलीफोन लॉन्च केवल एक दिन दूर है, और अब इस लीक विनिर्देश के साथ, आप अनुमान लगा सकते हैं कि फोन पर क्या दिन होगा.
फोन पर स्नैपड्रैगन 625 SoC दिया जा सकता है और फोन पर कम से कम 3GB रैम दी जा सकती है. Xiaomi ने पुष्टि की है कि Redmi Y3 में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. फोन में 4000mAh की बैटरी दी जा सकती है। हो सकता है कि फोन पर वाटरड्रॉप स्टाइल का लुक न दिया गया हो.
Redd Y2 में पिछले साल स्नैपड्रैगन 625 SoC भी दिया गया था. हालांकि, नए मॉडल में, कंपनी कुछ अतिरिक्त सॉफ्टवेयर दे सकती है. हम यह भी ध्यान देते हैं कि हम यह नहीं पता लगा सकते हैं कि गीकबेंच लीक कितना सही है।.यही कारण है कि सही जानकारी के लिए, हम सभी को कल तक इंतजार करना होगा. लाडमी एंड्रॉइड वाई 3 पाई के साथ एमआई 3 10 पर काम करेगा. बैटरी के मामले में, Xiaomi ने पुष्टि की है कि फोन में 4000mAh की बैटरी दी जाएगी। स्विच टू रेडमी 7 के इवेंट भी लॉन्च किए जा सकते हैं.गीकबेंच लिस्ट के अनुसार, Redmi Y3 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 SoC के साथ 3GB रैम के साथ आएगा. पहला Redmi सीरीज रिकॉर्ड देखकर कहा जा सकता है कि इस सेलफोन के अन्य वेरिएंट भी पेश किए जा सकते हैं.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -