आज Vivo U10 स्मार्टफोन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए कितना होगा फायदा
आज Vivo U10 स्मार्टफोन सेल में होगा उपलब्ध, जानिए कितना होगा फायदा
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में U सीरीज के तहत अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo U10 लॉन्च किया है. ग्राहकों के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन को Rs 8990 की कीमत में पेश किया है. फोन की मुख्य हाइलाइट इसकी बड़ी बैटरी, ट्रिपल रियर कैमरा, फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और प्रतिस्पर्धी कीमत है. Vivo U10 सेल के लिए पहली बार 29 सितम्बर को उपलब्ध होगा. डिवाइस को तीन वेरिएंट्स- 3GB + 32GB, 3GB + 64GB and 4GB + 64GB में क्रमश: Rs 8,990, Rs 9,990 और Rs 10,990 में पेश किया गया है. डिवाइस Amazon Great Indian Festival Sale में सेल के लिए उपलब्ध होगा. इसी के साथ फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगा. हालांकि, Amazon Prime मेंबर्स को यह फोन 28 सितम्बर यानी कल ही 12PM बजे से उपलब्ध होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

क्या iPhone के अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा नॉच फीचर, जानिए रिपोर्ट

अगर बात करें Vivo U10 पर मिलने वाले ऑफर्स की तो 29 सितम्बर या U10 का स्टॉक रहने तक इस फोन के खरीदारों को Rs 1000 का Amazon कैशबैक ऑफर मिलेगा. Amazon से खरीदने वालों को SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। Vivo India ई-स्टोर पर अगली खरीद के लिए Rs 750 का ऑफ मिलेगा। Vivo U10 पर Rs 6000 के Jio बेनिफिट्स मिलेंगे। हैंडसेट पर 6 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी मिलेगा.

WhatsApp का ये फीचर है बहुत कमाल का, ऐसे करें तुरंत ऑन

यह शानदार फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. परफॉरमेंस के लिए फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 चिपसेट के साथ 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दी गई है. U10 में IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 6.35 इंच Waterdrop Nautch भी दिया गया है.इमेजिंग की बात करें, तो मोबाइल फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा सेटअप में 13MP+8MP+2MP सेंसर्स के साथ डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस जैसे फीचर्स दिए गए हैं. पॉवर बैकअप के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

Samsung अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के सस्ते वेरियंट को पेश करने की कर रही तैयारी

Huawei Mate 30 और Mate 30 Pro स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कीमत है बहुत किफायती

आपकी मोबाइल की घंटी को लेकर टेलिकॉम कंपनियों के बीच छिड़ी जंग, जानिए क्यो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -