Vivo ने चोरी-छिपे पेश किया दमदार फीचर्स वाला Vivo का ये स्मार्टफोन

Vivo ने चोरी-छिपे पेश किया दमदार फीचर्स वाला Vivo का ये स्मार्टफोन
Share:

 Vivo Y01A थाईलैंड में आधिकारिक हो चुका है. यह मौजूदा Vivo Y01 का नया वेरिएंट है, जो इस  वर्ष  मार्च में पेश कर दिया गया है।.Y01 की तरह, इसके नए सिबलिंग में एंट्री-लेवल स्पेसिफिकेशंस हैं. फोन उन लोगों के लिए तैयार भी किया जा चुका है, जिनका बजट 10 हजार रुपये से कम बताया जा रहा है. फोन में 6.5-इंच का डिस्प्ले, 8MP का कैमरा और 5000mAh की तगड़ी बैटरी है. आइए जानते हैं Vivo Y01A के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत के बारे में...

Vivo Y01A में 6.51 इंच का आईपीएस LCD पैनल है. यह 720 x 1600 पिक्सल का HD+ रिजॉल्यूशन और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो प्रदान कर रहा है. डिवाइस पर कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है. जिसके बजाय, यह बायोमेट्रिक सर्टिफिकेशन के लिए फेस अनलॉक सुविधा से भरा हुआ है.

डिस्प्ले नॉच में 5-MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. इसके बैक पैनल में एक स्क्वैरिश कैमरा मॉड्यूल है, जिसमें 8MP का कैमरा और एक एलईडी फ्लैश है. फोन एंड्रॉइड 11 (गो एडिशन) और फनटच ओएस 11.1 पर चल रहा है.

Y01A MediaTek Helio P35 चिपसेट और 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है. डिवाइस माइक्रो USB पोर्ट के माध्यम से 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. यह 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है. अतिरिक्त स्टोरेज के लिए, डिवाइस माइक्रो SD कार्ड स्लॉट से लैस है.

यह डिवाइस डुअल सिम सपोर्ट, 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसी अन्य सुविधाएं दी जा रही है. इसका माप 163.96 x 75.2 x 8.28 mm और वजन लगभग 178 ग्राम है.

थाईलैंड में Vivo Y01A का मूल्य THB 3,999 (तकरीबन 9 हजार रुपये) है. इसे सैफायर ब्लू और एलिगेंट ब्लैक जैसे रंगों में खरीद पाएंगे. डिवाइस को आने वाले दिनों में अन्य बाजारों में भी जारी किए जाने का अनुमान है. चूंकि Vivo Y01A को इस वर्ल जून में BIS प्राधिकरण द्वारा प्रमाणित किया गया था, इसलिए ऐसा प्रतीत होता है कि भारत इसे प्राप्त करने वाले देशों में से एक हो सकता है.

Elon Musk ने यूजर्स को दे दिया बड़ा झटका! अब ट्वीट पर नहीं दिखाई देगी ये चीज

Meta के बाद अब WhatsApp के कन्ट्री हेड ने किया इस्तीफ़ा देने का एलान

'जब तक लड़की वेश्या न बन जाए...', 'ग्रेजुएट चायवाली' के सपोर्ट में उतरी अक्षरा सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -