Meta के बाद अब WhatsApp के कन्ट्री हेड ने किया इस्तीफ़ा देने का एलान

सोशल मीडिया की विश्व में कोहराम मचा हुआ है, फिर वो चाहे ट्विटर (Twitter) हो या फिर मेटा (Meta) के अंतर्गत आने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे फेसबुक (Facebook) और वॉट्सएप (WhatsApp). कुछ वक़्त पूर्व, यह जानकारी सामने आई थी कि META इंडिया के हेड (Meta India Head), अजित मोहन (Ajit Mohan) ने क्विट कर दिया है और राइवल कंपनी, Snap Inc को जॉइन कर चुके है. अब, इस खबर के कुछ ही वक़्त के बाद, Meta इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर और WhatsApp इंडिया हेड (WhatsApp India Head) ने भी इस्तीफा दे चुके है.  तो चलिए जानते है ..... 

WhatsApp और Meta की यह पोजिशन्स हुईं खाली: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि WhatsApp इंडिया के हेड (WhatsApp India Head), अभिजीत बोस (Abhijit Bose) और मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर (Meta India Public Policy Director), राजीव अगरवाल (Rajiv Aggarwal) ने इस्तीफा दे दिया है. इस बात को Meta के एक प्रवक्ता ने कन्फर्म भी कर दिया है. 

इस बड़े कदम के पीछे की वजह:  यदि आप सोच रहे हैं कि इस कदम के पीछे का कारण क्या हो सकती है, तो आपको बता दें कि फिलहाल इस बारे में स्पष्ट रूप से सूचना नहीं आई है. मेटा (Meta) के प्रवक्ता से इतना अवश्य पता चला है कि दोनों अधिकारियों के रिजाइन करने की वजह मेटा में चल रहे लेऑफ (Meta Layoffs) नहीं है. बता दें कि Meta ने पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर के रूप में शिवनाथ ठकराल (Shivnath Thukral) को अपॉइन्ट कर लिया है लेकिन फिलहाल WhatsApp हेड के लिए रिप्लेसमेंट ढूंढने की प्रक्रिया जारी है.

खबरों का कहना है कि मेटा में हाल ही में, मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) ने लेऑफ का एलान भी कर दिया गया है जिसके तहत लगभग 13% वर्कफोर्स यानी 11 हर से अधिक कर्मचारियों की छंटनी की जा रही है.  

'जब तक लड़की वेश्या न बन जाए...', 'ग्रेजुएट चायवाली' के सपोर्ट में उतरी अक्षरा सिंह

'हम अपनी औकात भूल गए थे...ये बिहार है', ग्रेजुएट चायवाली का झलका दर्द

Dizo ने लॉन्च की स्टाइलिश Smartwatch, फीचर्स भी है जानदार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -