Elon Musk ने यूजर्स को दे दिया बड़ा झटका! अब ट्वीट पर नहीं दिखाई देगी ये चीज
Elon Musk ने यूजर्स को दे दिया बड़ा झटका! अब ट्वीट पर नहीं दिखाई देगी ये चीज
Share:

ट्विटर (Twitter) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने एलान कर दिया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उन लेबलों को जोड़ना बंद कर देगा जो ट्वीट (Tweet) करने के लिए इस्तेमाल  किए जाने वाले डिवाइस के प्रकार की पहचान भी कर सकते है। जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की इसमें उन्होंने लिखा, 'और हम अंत में हर ट्वीट के नीचे यह जोड़ना बंद कर देंगे कि ट्वीट किस डिवाइस पर लिखा गया था। सचमुच, कोई नहीं जानता कि हमने ऐसा क्यों किया।'

ट्वीट से हटाया जाएगा लेबल: डिवाइस लेबल यह दिखाने के लिए उपयोग किया जाता है कि ट्वीट को किस डिवाइस से ट्वीट किया गया है, यानी यदि कोई ट्वीट एंड्रॉइड डिवाइस से साझा किया गया है तो यह 'एंड्रॉइड से ट्वीट किया गया' दिखाता है और Iphone के लिए, यह 'आईफोन से ट्वीट किया गया' दिखा जा रहा है।

इन मार्करों का उपयोग करते हुए, ट्विटर का दावा है, 'आपको यह बेहतर ढंग से समझने में सहायता कर रहा है कि एक ट्वीट कैसे पोस्ट किया जा रहा है।' ट्विटर की सहायता साइट में  बोला गया है, 'यह अतिरिक्त जानकारी ट्वीट और उसके लेखक के बारे में संदर्भ प्रदान करती है। यदि आप स्रोत को नहीं पहचानते हैं, तो हो सकता है कि आप कंटेंट के बारे में ज्यादा सूचना प्राप्त करना चाहें।' जिसके साथ साथ, इस फंक्शन का इस्तेमाल ड्रर उपकरणों के लिए प्रतिस्पर्धा से ट्वीट करने वाले एंड्रॉइड ब्रांड अधिवक्ताओं को बेनकाब करने के लिए किया गया है।

ट्विटर (Twitter) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने एलान किया है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उन लेबलों को जोड़ना बंद कर देगा जो ट्वीट (Tweet) करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले डिवाइस के प्रकार की पहचान कर रहे है। जिसकी सूचना जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की इसमें उन्होंने लिखा, 'और हम अंत में हर ट्वीट के नीचे यह जोड़ना बंद कर देंगे कि ट्वीट किस डिवाइस पर लिखा गया था। सचमुच, कोई नहीं जानता कि हमने ऐसा क्यों कर दिया है।'

ट्वीट से हटाया जाएगा लेबल: डिवाइस लेबल यह दिखाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है कि ट्वीट को किस डिवाइस से ट्वीट भी किया जा रहा है, यानी यदि कोई ट्वीट एंड्रॉइड डिवाइस से साझा किया गया है तो यह 'एंड्रॉइड से ट्वीट किया गया' दिखाता है और आईफोन के लिए, यह 'आईफोन से ट्वीट किया गया' दिख जाता है।

इन मार्करों का इस्तेमाल करते हुए, ट्विटर का दावा है, 'आपको यह बेहतर ढंग से समझने में सहायता करता है कि एक ट्वीट कैसे पोस्ट किया गया था।' ट्विटर की हेल्प साइट में कहा गया है, 'यह अतिरिक्त जानकारी ट्वीट और उसके लेखक के बारे में संदर्भ प्रदान करती है। यदि आप स्रोत को नहीं पहचानते हैं, तो हो ही सकता है कि आप कंटेंट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहें।' जिसके साथ साथ, इस फंक्शन का उपयोग ड्रर उपकरणों के लिए प्रतिस्पर्धा से ट्वीट करने वाले एंड्रॉइड ब्रांड अधिवक्ताओं को बेनकाब करने के लिए किया गया है।

'जब तक लड़की वेश्या न बन जाए...', 'ग्रेजुएट चायवाली' के सपोर्ट में उतरी अक्षरा सिंह

'हम अपनी औकात भूल गए थे...ये बिहार है', ग्रेजुएट चायवाली का झलका दर्द

Dizo ने लॉन्च की स्टाइलिश Smartwatch, फीचर्स भी है जानदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -