Vivo S1 Pro स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें क्या होगी खासियत
Vivo S1 Pro स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें क्या होगी खासियत
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो नए वर्ष की शुरुआत में एस सीरीज के Vivo S1 Pro को लॉन्च करने जा रही है। इससे पहले कंपनी ने इस सीरीज के पहले स्मार्टफोन को भारत समेत कई देशों में पेश कर चुकी थी, जिसको खरीदने के लिए लंबी-लंबी कतारे लगी थी। वहीं, अब कंपनी ने इस फोन का एक टीजर ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है, जिसमें लॉन्चिंग डेट की जानकारी मिली है। टीजर के अनुसार, इस फोन को चार जनवरी 2020 के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाना हैं। तो चलिए जानते हैं वीवो एस1 प्रो की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...


Vivo S1 Pro की संभावित कीमत 
वीवो एस1 प्रो की कीमत को लेकर कई रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं और इन रिपोर्ट्स के आधार पर कहा जा सकता है कि कंपनी इस डिवाइस की कीमत 18,000 से लेकर 20,000 रुपये के बीच रखेगी। वहीं, फोन की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद मिलेगी।

Vivo S1 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन में 6.38 इंच का सुपर एमोलेड एचडी डिस्प्ले देगी, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा। साथ ही यूजर्स को इस फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है। इसके अलावा बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट का सपोर्ट दिया जाएगा। कंपनी इस फोन में डायमंड शेप्ड क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) देगी, जिसमें  48 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मौजूद होंगे। इसके साथ ही यूजर्स 32 मेगापिक्सल वाले कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। कंपनी इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दे सकती हैं। इसके अलावा यूजर्स को 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

भारत में Oppo A5 2020 हुआ लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

सबसे कम कीमत में मिल रहे यह स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी खासियत

LG का शानदार नई ईयर ऑफर, स्मार्टफोन के साथ मिलेगा LED TV

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -