LG का शानदार नई ईयर ऑफर, स्मार्टफोन के साथ मिलेगा LED TV

LG का शानदार नई ईयर ऑफर, स्मार्टफोन के साथ मिलेगा LED TV

LG ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन LG G8X ThinQ को भारत में पिछले ही दिनों लॉन्च किया था. इस फेस्टिव सीजन में कंपनी अपने यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ LED TV ऑफर कर रही है. LG G8X ThinQ को भारत में Rs 49,999 की कीमत में लॉन्च किया है. इसे खरीदने वाले हर यूजर को 24 इंच की LED TV ऑफर किया जा रहा है. ये ऑफर 15 जनवरी 2020 तक जारी रहेगा. LG G8X ThinQ को ड्यूल स्क्रीन फीचर के साथ लॉन्च किया गया है. इस ऑफर का लाभ यूजर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल्स के माध्यम के साथ खरीद सकते है.

इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ: इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को Amazon India के ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर से स्मार्टफोन को 15 जनवरी 2020 तक खरीदना होगा. ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स को कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर नाम, मोबाइल नंबर, पता, स्मार्टफोन का IMEI नंबर, सीरीयल नंबर आदि बेसिक जानकारी भरनी होगी. इसके अलावा परचेज वेरिफिकेशन के लिए स्मार्टफोन के बिल या इनवॉयस को भी अटैच करना होगा. इसके बाद कंपनी आपके पते पर LED TV डिलीवर करेगी.

LG G8X ThinQ:  LG G8X ThinQ  के फीचर्स की बात करें तो ये 6.4 इंच के फुल एचडी FullVision OLED डिस्प्ले के साथ आता है. डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. इसके अलावा इसमें एक 2.1 इंच का मोनो कवर डिस्प्ले दिया गया है. इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सुपर वाइड एंगल लेंस दिया गया है. फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

LG G8X ThinQ प्रोसेसर:  फोन के प्रोसेसर की बात करें तो ये फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है. स्टोरेज की बात करें तो ये 6GB RAM और 2TB स्टोरेज को सपोर्ट करता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. साथ ही ये स्टॉक एंड्रॉइड 9 पाई पर रन करता है. 

मात्र 10 मिनट में इस एप की मदद से पा सकते है एक लाख रुपये तक का लोन

2020 में इन स्मार्टफोन्स में नहीं चला पाएंगे व्हाट्सप, कंही आपका फोन भी तो इस लिस्ट में नहीं

Airtel Digital TV : सेकेंडरी कनेक्शन लेने के लिए पहले से अधिक चुकाना पड़ेगा दाम