सबसे कम कीमत में मिल रहे यह स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी खासियत
सबसे कम कीमत में मिल रहे यह स्मार्टफोन, जाने क्या है इनकी खासियत
Share:

Realme एक ऐसा ब्रांड है जिसकी ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में अच्छी पकड़ है. इसने किफायती दाम में यूजर्स को शानदार स्मार्टफोन्स उपलब्ध कराए हैं, जो न केवल कैमरा के मामले में बेस्ट फोन्स साबित हुए हैं, बल्कि इनका प्रोसेसर और डिजाइन भी जानदार रहा है. 2019 में Realme ने कई लाजवाब फोन्स लॉन्च किए, जो किफायती होने के साथ-साथ प्रीमियम भी रहे.

Realme C2 (May 2019): जानकारी के लिए हम आपको बता दें यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है. कम कीमत होने के बावजूद यह फोन हर लिहाज से प्रीमियमनेस का एहसास देता है. डिजाइन के स्तर पर इस फोन पर बहुत ही काम किया गया है. फोन के बैक पैनल पर जियोमैट्रिक डायमंड-कट पैटर्न का इस्तेमाल हुआ है और फिनिशिंग भी जबरदस्त है, जिसकी वजह से यह फोन काफी आकर्षक लगता है. इस फोन में पावरफुल हार्डवेयर है, साथ ही इसकी बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी है. Realme C2 की अन्य खासियतों की बात करें तो यह फोन 6.1 इंच एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है, जिसका रिजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. बड़े डिस्प्ले के साथ इसका व्यूइंग एंगल भी काफी अच्छा है. हैंडसेट पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है और इसमें मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है. Realme C2 डुअल रियर कैमरा सेटअप पर आधारित है. प्राइमरी सेंसर 13MP का है. यह फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है. 2GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है, वहीं 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है. इस तरह अगर देखा जाए तो 4,000 mAhकी बैटरी से लैस Realme C2 एक शानदार फोन है.

Realme 3 Pro (April 2019): Realme 3 Pro कर्व्ड डिजाइन के साथ आता है, जो काफी सटीक लगता है. इसका IPS डिस्प्ले 6.3 इंच का है, जिसका रिजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. डिस्प्ले से विविड कलर मिलते हैं. इसमें कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो काफी तेजी से काम करता है. गोरिल्ला ग्लास 5 से लैस यह फोन डुअल-कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है. इसमें 16MP का प्राइमरी और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. इसके द्वारा ली गई तस्वीरें क्रिप्स और डिटेल्स के साथ आती हैं. फोटोग्राफी को बेहतर बनाने के लिए इसमें कई मोड भी दिए गए हैं, जिनमें नाइट मोड भी है. डेप्थ सेंसर एज डिटेक्शन के साथ मिलकर इसका कैमरा अच्छे से काम करता है. आप आकर्षक बोकेह इफेक्ट के साथ फोटो भी कैप्चर कर सकते हैं. Realme 3 Pro में स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है, जो गेम्स खेलने और मल्टीटास्किंग में आपकी बहुत ही सहायता करता है. इसमें 4,045 mAhकी बैटरी दी गई है, जिसे VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग स्टैंडर्ड का सपोर्ट मिलता है. 4K रिजॉल्यूशन तक की वीडियो शूट करने में सक्षम Realme 3 Pro एक अच्छा बजट फोन है.

LG का शानदार नई ईयर ऑफर, स्मार्टफोन के साथ मिलेगा LED TV

ग्राहकों को लग सकता है बड़ा झटका, इन दो स्मार्टफोन्स की सीरीज हो सकती है बंद

मात्र 10 मिनट में इस एप की मदद से पा सकते है एक लाख रुपये तक का लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -