जनवरी में Vivo S1 Pro स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट
जनवरी में Vivo S1 Pro स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेगा क्वाड रियर कैमरा सेटअप का सपोर्ट
Share:

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो एस सीरीज के Vivo S1 Pro को नए वर्ष में लॉन्च करने जा रही है। मश्हूर रिटेलर महेश टेलीकॉम ने इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर एक टीजर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जारी कर दिया है, जिसमें 'कमिंग सून' लिखा है। इस टीजर से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि वीवो का यह फोन जनवरी में आएगा। इसके अलावा ई-शॉपिंग साइट अमेजन पर भी इस फोन को लिस्ट किय गया है। हालांकि, अब तक वीवो ने एस1 प्रो की लॉन्चिंग को लेकर ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। वहीं, इससे पहले कंपनी इस डिवाइस को फिलिपिंस में उतारा था। तो आइए जानते हैं वीवो एस1 प्रो की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Vivo S1 Pro की कीमत
कंपनी ने इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत फिलिपिन्स में 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी थी। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी इस फोन को मिड-प्रीमियम प्राइस टैग के साथ भारतीय बाजार में उतारा सकती है।

Vivo S1 Pro की स्पेसिफिकेशन
यूजर्स को इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच शामिल है। बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आठ जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई और फनटच ओएस 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।
कंपनी ने इस फोन के बैक पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का जीएम1 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। वहीं, यूजर्स इस फोन के 32 मेगापिक्सल के कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को  4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लेस है। 

अब बिना इंटरनेट के भी खेले जा सकते है स्मार्टफोन में यह पसंदीदा गेम

BHIM UPI एप से FASTag रिचार्ज करके दोगुना टोल देने से कर सकते है बचाव, जानिये आसान तरीका

Nokia 2.3 स्मार्टफोन पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स, जानें फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -