Nokia 2.3 स्मार्टफोन पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स, जानें फीचर्स
Nokia 2.3 स्मार्टफोन पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स, जानें फीचर्स
Share:

एचएमडी ग्लोबल के लेटेस्ट स्मार्टफोन Nokia 2.3 की पहली सेल की शुरआत हो गई है. ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर्स और डील्स मिलेंगी. इस फोन पर कंपनी ने शानदार कैमरा, प्रोसेसर, बैटरी और एचडी डिस्प्ले दिया है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को कुछ दिनों पहले ही भारतीय बाजार में उतारा था. ग्राहजको के लिए आकर्षक ऑफर मिलेंगे.  तो चलिए जानते हैं नोकिया 2.3 की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Nokia 2.3 की कीमत और ऑफर

कंपनी ने इस फोन को 8,199 रुपये के प्राइस टैग के साथ उतारा है. इस कीमत में ग्राहकों को 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट मिलेगा. वहीं, ग्राहक इस फोन को नोकिया के ऑनलाइन स्टोर के साथ तमाम स्टोर्स से खरीद सकेंगे. ऑफर की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों इस फोन की खरीदारी करने पर 7,200 रुपये का बेनेफिट देगा, जो कि 249 रुपये और 349 रुपये के रिचार्ज पैक के रूप में मिलेगा. इसके अलावा ग्राहकों को एक वर्ष के लिए रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ ही एक्सेसरीज पर छह माह की वारंटी मिलेगी.

Nokia 2.3 की स्पेसिफिकेशन
 

इस फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ स्टॉक एंड्रॉयड पाई 9.0 दिया गया है. वहीं इस फोन को एंड्रॉयड 10 का भी अपडेट मिलेगा.   Nokia 2.3 में 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है. डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच भी मिलेगा. इस फोन में मीडियाटेक का हीलियो ए22 प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन सिर्फ 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा. नोकिया 2.3 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिनमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है जो कि डेफ्थ के लिए है. वहीं सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.4 है. फोन की बॉडी पॉलिमर की है. इसके अलावा इसमें गूगल असिस्टेंट के लिए अलग से बटन दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है. फोन में 4000mAh की बैटरी है जिसके साथ 5 वॉट का चार्जर मिलेगा.

Samsung Galaxy A30s स्मार्टफोन का नया वेरिएंट होगा जबरदस्त, जानिए फीचर

Oppo ने लॉन्च किये वायरलेस ईयरबड्स, जानें कीमत

Vivo S1 Pro स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानें पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -