Vivo S6 Pro के लॉन्च से जानिये क्या है कीमत
Vivo S6 Pro के लॉन्च से जानिये क्या है कीमत
Share:

Vivo ने इस साल अप्रैल में चीनी मार्केट में अपना Vivo S6 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। वहीं अब खबर है कि कंपनी इसका प्रो वेरिएंट लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार कंपनी जल्द ही चीन में Vivo S6 Pro को लॉन्च करेगी जिसमें Vivo S6 की तुलना में कई शानदार फीचर्स दिए जाएंगे। हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन लॉन्च से पहले Vivo S6 Pro की कीमत से जुड़ा खुलासा हो गया है।

Vivo S6 Pro की संभावित कीमत
चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक टिप्स्टर ने Vivo S6 Pro से जुड़ी जानकारी शेयर की है। इसमें बताया गया है कि Vivo S6 Pro दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन के 8GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत CNY 2,998 यानि करीब 32,100 रुपये हो सकती है। जबकि 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट CNY 3,298 यानि लगभग 35,300 रुपये की कीमत के साथ बाजार में दस्तक देगा। वहीं Vivo S6 को चीन में CNY 2,698 यानि करीब 28,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। 

Vivo S6 Pro के संभावित फीचर्स
वैसे कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Vivo S6 Pro के किसी फीचर का खुलासा नहीं किया है। लेकिन अब तक सामने आई लीक्स के अनुसार यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765G चिपसेट पर पेश किया जाएगा और इसमें 64MP का मेन कैमरा उपलब्ध होगा। जबकि Vivo S6 को Exynos 980 चिपसेट पर पेश किया गया था और इस स्मार्टफोन में 48MP का मेन कैमरा दिया गया था। Vivo S6 Pro  में ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Vivo S6 Pro 5G में 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ OLED डिस्प्ले उपलब्ध होगा जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड होगा। खास बात है कि फोन के फ्रंट व बैक दोनों पैनल कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से कोटेड होंगे। फोन में पावर बैकअप के लिए 33W फ्लैशचार्ज 2.0 सपोर्ट के साथ 4200mAh की बैटरी दी जाएगी। फोन में 5G कनेक्टिविटी की सुविधा उपलब्ध होगी। 

20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच होगी लांच

फेसबुक के कर्मचारी को महंगा पड़ा ट्रंप के पोस्ट पर आपत्ति जताना

आईफोन डिसेबल होने के बाद ऐसे हटाएं पासकोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -