आईफोन डिसेबल होने के बाद ऐसे हटाएं पासकोड
आईफोन डिसेबल होने के बाद ऐसे हटाएं पासकोड
Share:

अगर आप अपने आईफोन का पासकोड किसी कारणवश भूल गए हैं और अपना डिवाइस अनलॉक नहीं कर पा रहे हैं, तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको यहां कुछ खास तरीके बताएंगे, जिनकी सहायता से आप अपने आईफोन को अनलॉक कर पाएंगे। तो आइए इन तरीकों पर डालते हैं एक नजर...

आईफोन 10, एसई 2, 8 और 8 प्लस के यूजर्स ऐसे हटाएं पासकोड
सबसे पहले चेक करें कि आपका आईफोन कंप्यूटर से तो कनेक्ट नहीं है। इसके बाद आईफोन के एक साइड बटन और वॉल्यूम बटन में से किसी एक को तब तक दबाकर रखें जब तक आपको स्क्रीन में स्लाइडर से पावर का ऑप्शन दिखाई न दें। अब स्लाइडर को स्वाइप करके ऑफ करें। आईफोन के बंद होने के बाद उसे कंप्यूटर से कनेक्ट करें और साइड बटन को दबाएं रखें। इतना करने के बाद आपकी स्क्रीन पर रिकवरी मोड ओपन होगा। यहां से आप पासकोड को हटा सकते हैं।

आईफोन 7 और 7 प्लस के यूजर्स ऐसे हटाएं पासकोड
पासकोड हटाने के लिए चेक करें कि आपका डिवाइस कंप्यूटर से तो कनेक्ट नहीं है। इसके बाद आईफोन के एक साइड बटन और वॉल्यूम बटन में से किसी एक को तब तक दबाकर रखें जब तक आपको स्क्रीन में स्लाइडर से पावर का ऑप्शन दिखाई न दें। अब स्लाइडर को स्वाइप करके ऑफ करें। आईफोन के बंद होने के बाद उसे कंप्यूटर से कनेक्ट करें और साइड बटन को दबाएं रखें। इतना करने के बाद आपकी स्क्रीन पर रिकवरी मोड ओपन होगा। यहां से आप पासकोड को हटा सकते हैं।

आईफोन एसई और 6एस के यूजर्स ऐसे हटाएं पासकोड
अगर आप अपने आईफोन का पासकोड भूल गए हैं, तो आप फोन अनलॉक करने के लिए इस तरीके को अपना सकते हैं। फोन अनलॉक करने के लिए सबसे पहले चेक करें कि आपका आईफोन कंप्यूटर से तो कनेक्ट नहीं है। इसके बाद आईफोन के एक साइड बटन और वॉल्यूम बटन में से किसी एक को तब तक दबाकर रखें जब तक आपको स्क्रीन में स्लाइडर से पावर का ऑप्शन दिखाई न दें। अब स्लाइडर को स्वाइप करके ऑफ करें। आईफोन के बंद होने के बाद उसे कंप्यूटर से कनेक्ट करें और साइड बटन को दबाएं रखें। इतना करने के बाद आपकी स्क्रीन पर रिकवरी मोड ओपन होगा। यहां से आप पासकोड को हटा सकते हैं।

Realme Buds Air Neo Review: बेहतरीन डिजाइन और शानदार ऑडियो का कॉकटेल

Facebook के सर्च रिजल्ट में मिलेगा विकिपीडिया का लिंक

14 दिन बैटरी लाइफ के साथ Mi Band 5 लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -