Vivo iQOO हुआ लॉन्च, इन खासियतो से है लैस

Vivo iQOO हुआ लॉन्च, इन खासियतो से है लैस

एक स्पेशल लिमिटेड एडीशन फोन iQOO Space Knight edition चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो के सब ब्रैंड iQOO ने लॉन्च किया है. यह फोन चाइनीज नेशनल स्पेस एडमिनिस्ट्रेशन से इंस्पायर्ड है. फोन में 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. टेक ऐंड्रॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन एक कस्टम गिफ्ट बॉक्स के साथ आता है. एक मेटल नेम प्लेट इसके साथ Shenzhou स्पेसक्राफ्ट की तरफ से भी मिलती है. आगे जाने कुछ अन्य फीचर

Vodafone-Idea और Airtel को हुआ नुकसान, Jio ने जोड़े इतने यूजर

टॉप वेरियंट जैसा फिनिश इस फोन में Poco F1 के दिया गया है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर Adreno 640 GPU के साथ दिया गया है. यह फोन ऐंड्रॉयड 9.0 पाई फनटच OS से लैस है. फोन में 6.41 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. जिसका रिजॉलूशन 2340 x 1080p है. फोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉलूशन 19.5:9 है.

कैसे मिलेगा ऑनलाइन मोबाइल गेम्स खेलने का रोमांचक, जानिए

कंपनी ने वॉटरनॉच स्टाइल नॉच स्क्रीन में दिया गया है. फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. रियर कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इस सेटअप में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX363 सेंसर, 13 मेगापिक्सल का 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस और 2MP डेप्थ कैमरा दिया गया है. सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए फोन में 12MP कैमरा दिया गया है. iQOO स्पेस नाइट एडीशन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो 44W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. कीमत की अगर बात की जाए तो iQOO Space Knight edition की कीमत 4,298 युआन यानी लगभग 43,394 रुपये चीन में ग्राहको के बीच ब्रिकी के लिए उपलब्ध कराया गया है.

Google Pixel 3a और Pixel 3a XL को लेकर यूजर ने की ये गंभीर शिकायत

Reliance के इस कदम से Amazon और Flipkart को बिज़नेस में हो सकता है नुकसान

आज बाजार में Hyundai Venue SUV होगी प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन