सस्पेंस खत्म, हिन्दुस्तान में ही खेला जाएगा IPL, इस दिन होगा पहला मैच
सस्पेंस खत्म, हिन्दुस्तान में ही खेला जाएगा IPL, इस दिन होगा पहला मैच
Share:

नई दिल्ली : क्रिकेटप्रेमियों के लिए मंगलवार का दिन एक बड़ी खुशखबरी लेकर आया. आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कहा जा रहा था कि इस बार का आईपीएल देश के बाहर खेला जाएगा. लेकिन अब इसे लेकर रास्ता साफ हो गया है और इस बार का आईपीएल भी हिन्दुस्तान में ही खेला जाएगा. साथ ही आईपीएल 2019 का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा. 

इस संबंध में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को एक बयान जारी कर इस बात की पुष्टि कर दी है. IPL का 12वां सीजन 23 मार्च 2019 से शुरू होने के लिए तैयार है. आईपीएल शुरू होने में अब महज़ ढ़ाई माह का समय शेष है. बता दें कि इससे पहले इस सीजन के लिए दिसंबर 2018 में नीलामी प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है. 

बता दें कि इसी साल देश में लोकसभा चुनाव होने हैं और इसी के चलते आईपीएल के भारत में होने पर संदेह था क्योंकि पहले भी आम चुनावों के चलते आईपीएल बाहर आयोजित किया गया था. लेकिन अब आईपीएल देश में ही होगा. लेकिन इसे थोड़ा पहले शुरू किया जा रहा है. इससे पहले आईपीएल की शुरुआत अप्रैल माह में होती आई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, केंद्र और राज्यों की एजेंसियों के साथ चर्चा करते हुए यह फैसला लिया गया है कि आईपीएल का 12वां सीजन भारत में ही आयोजित किया जाएगा. 

टीम इंडिया के लिए किए ट्वीट में प्रीति ने की गलती, फैंस का रहा ऐसा रिएक्शन

रणजी ट्रॉफी : रेलवे ने शानदार प्रदर्शन के बदौलत महाराष्ट्र को दी करारी शिकस्त

भारत के इन गेंदबाजों का सामना करना मुश्किल : टिम पेन

'खेलों इंडिया यूथ गेम्स' के दूसरे सत्र की मेजबानी करेगा पुणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -