वीवो ने पेश किया दुनिया का पहला 5G सपोर्ट स्मार्टफोन, AMOLED डिस्प्ले से है लैस
वीवो ने पेश किया दुनिया का पहला 5G सपोर्ट स्मार्टफोन, AMOLED डिस्प्ले से है लैस
Share:

पिछले कई दिनों से चर्चा में चल रहा वीवो का अपेक्स 2019 स्मार्टफोन आख़िरकार पेश कर दिया गया है. यह फोन कई मायनों में ख़ास है. फ़ोन फीचर्स के साथ-साथ देखने में भी काफी आकर्षित नजर आ रहा है. फ़ोन में कोई पोर्ट्स, कोई बटन और न ही कोई डिस्प्ले नॉच है. साथ ही आपको इसमें पंच होल डिस्प्ले भी देखने को नहीं मिलेगी. 

खबरों के मुताबिक, इस नए फोन की पूरी डिस्प्ले ही फिंगरप्रिंट स्कैनर है. यानी कहीं भी फिंगर स्कैन करेक आप इसे अनलॉक कर पाएंगे. कंपनी से मिले जानकारी के मुताबिक, APEX 2019 में Super Unibody कर्व्ड ग्लास डिजाइन है और इसमें 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले लगी है. 

APEX 2019 में टॉप स्पेसिफिकेशन्स में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया गया है. खबर है कि यह फोन 2 मेमोरी वेरिएंट में मिलेगा. 256GB और 512GB स्टोरेज. इतना ही नहीं कहा यह भी जा रहा है कि कंपनी का यह पहला 5G स्मार्टफोन होगा, क्योंकि इसमें स्नैपड्रैगन 855 के साथ क्वॉल्कॉम X50 5G मोडेम भी यूज आप कर सकेंगे. कैमरे को लेकर खा जा रहा है कि कंपनी इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है. साथ ही जानकारी मिली है कि एक रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 12 मेगिपक्सल का इसमें हो सकता है. इसकी उपलब्धता को लेकर जानकारी नहीं मिल सकी है. 

दिलों दिमाग पर ही नहीं अब जेब पर भी महंगा पड़ेगा PUBG, ऐसे लगेगा जोर का झटका

भारत में हुवावे लाई वायरलेस चार्जर, जानिए कैसे बदलेगा चार्जिंग का अनुभव ?

OPPO के दमदार फोन की कीमत हुई काफी कम, अब फटाफट खरीद लेंगे आप

MWC 2019 से ठीक पहले दस्तक देगा LG G8, जानिए क्या होगा खास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -