OPPO के दमदार फोन की कीमत हुई काफी कम, अब फटाफट खरीद लेंगे आप
OPPO के दमदार फोन की कीमत हुई काफी कम, अब फटाफट खरीद लेंगे आप
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन ओप्पो a3s को भारत में साल 2018 में जुलाई महीने में लॉन्च किया था. जहां अब इस फोन पर कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों को बढ़िया ऑफर प्रदान कर रही है. जुलाई महीने में इस कंपनी ने अपने 2GB रैम वाले वैरीअंट को उतारा था लेकिन कुछ दिन बाद कंपनी 3GB रैम वाले वैरीअंट को भी भारत में लेकर आई थी. दोनों ही वेरिएंट को भारत में काफी पसंद किया जाता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि जब कंपनी ने 3GB रैम वाला फोन लॉन्च किया गया था तब उसकी कीमत ₹12990 थी, लेकिन अब कंपनी ने इस फोन के दाम कम किए है. जिससे यह आपको अब काफी कम कीमत में मिल जाएगा. ख़बर है कि इस फोन के दाम में पूरे ₹1000 की कटौती हुई है. 

1 हजार रु के कटौती के बाद अब आप इस फोन को ₹11990 में भारतीय बाजार से खरीद सकते हैं. ख़बर यह भी है कि ऑनलाइन बाजार के साथ ही यह फोन ऑफलाइन बाजार में भी नए नामों के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध कराया है. इसमें आपको 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है और इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज़ वाला ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल कंपनी ने किया है. जबकि फोटो के लिए इसमें कुल आपको 3 कैमरे मिलेंगे. फ्रंट में कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. जबकि पावर के लिए 4230 एमएएच की बैटरी मिलेगी. 

BSNL लाई नई सुविधा, अब SMS के जरिए मिलेगी डाटा सर्विस

जियो फिर लाई लंबी अवधि वाले प्लान, ग्राहकों को मिलेंगे ये जबरदस्त फायदे....

रियलमी के सबसे दमदार फोन में आया नया अपडेट, अब चुटकियों में होंगे ये काम....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -