विवेक रंजन अग्निहोत्री ने 'द वैक्सीन वॉर' के सेट से साझा किया खास वीडियो
विवेक रंजन अग्निहोत्री ने 'द वैक्सीन वॉर' के सेट से साझा किया खास वीडियो
Share:

विवेक अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित मूवी की शूटिंग शुरू हो गई है और सेट से कुछ वीडियो भी सामने आ चुके है। लेकिन फिल्म के निर्माता पल्लवी जोशी और निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ बाकी लोगों ने इस बात का खास ख्याल रखा कि मूवी की स्टार कास्ट सीक्रेट ही कहे जा रहे है। हाल में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की कुछ बिहाइन्ड द सीन्स झलकियां भी साझा कर दी है, जहां हम उन्हें फिल्म का निर्देशन करते हुए देख सकते हैं। हालांकि इस वीडियो में स्टार कास्ट का जिक्र तक नहीं किया गया है।

खबरों का कहना है कि 'वैक्सीन वॉर' भारतीय वैज्ञानिकों और उन लोगों पर आधारित है, जिन्होंने विश्व में सबसे प्रभावी वैक्सीन बनाने के लिए दो वर्ष से अधिक समय तक अपना दिन और रात एक कर डाला है। मूवी की कहानी सच्ची घटनाओं और बहुत महत्वपूर्ण है लोगों पर बेस्ड है, जो विवेक रंजन अग्निहोत्री को किरदारों के लिए एक प्रमुख स्टार कास्ट में आकर्षित करती है और उन्हें सीक्रेट रखती है ही रख रही है।

 

इंडिया दुनिया के बाकी हिस्सों की तरह ही बीते 2 वर्षों में काफी मुश्किलों से गुजरा है जब महामारी ने देश को बुरी तरह प्रभावित भी कर दिया है। कई इंडियन वैज्ञानिकों और डॉक्टरों ने यह सुनिश्चित करने के लिए अपना खून-पसीना एक कर दिया कि बिमारों का इलाज ठीक तरह से हो सकें और इसके चलते वैक्सीन भी बना चुके है। ऐसे में जहां लोग कोरोना पर जीत का जश्न सेलिब्रेट कर रहे है, वहीं कुछ एजेंसियां, पार्टियां और मीडिया हाउस लगातार इस जीत को बदनाम करने की दिशा में कार्य भी कर रहे है। तभी से विवेक अग्निहोत्री उन नक्सलियों के खिलाफ लड़ रहे हैं और उन्हें बेनकाब कर रहे हैं। अब इस मूवी के साथ, वह 15 अगस्त 2023 को 11 भाषाओं में अब तक की सबसे प्रॉमिसिंग मूवीज में से एक देने के लिए पूरी तरह तैयार और दृढ़ है।

डांस क्लास के बाहर नजर आई कंगना रनौत

40 की उम्र में भी कयामत लगती हैं श्रिया सरन

सलमान की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंची कैटरीना, खास अंदाज में दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -