मॉब लिंचिंग : 49 कलाकारों ने लिखी पीएम को चिट्ठी, विवेक बोले- 'असहिष्णुता गैंग 'रिटर्न्स'

मॉब लिंचिंग : 49 कलाकारों ने लिखी पीएम को चिट्ठी, विवेक बोले- 'असहिष्णुता गैंग 'रिटर्न्स'

बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की कई बड़ी हस्तियों द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को ओपन लेटर लिखा गया है. सेलेब्स द्वारा पीएम मोदी से डिमांड की गई है कि वो देश में राम के नाम पर हो रहे क्राइम को रोकने के लिए कड़े कदम को उठाएं और इस मुद्दों के बाद फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री द्वारा सेलेब्स पर कमेंट करते हुए कहा गया है कि असहिष्णुता गैंग 'रिटर्न्स'. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्ममेकर, आर्टिस्ट, समाज सेवी सभी के द्वारा मिलकर पीएम के नाम ये ओपन लेटर लिखा गया है और इस लिस्ट में श्याम बेनेगल, अनुराग कश्यप, बिनायक सेन, सोमित्र चटर्जी, कोंकणा सेन शर्मा, शुभा मुद्गल, अनुपम रॉय जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. 

विवेक अग्निहोत्री द्वारा आगे कहा गया है कि इतने सालों से सब लोग शांत बैठे हुए थे, साल 2014 से असहिष्णुता दिखने लगी है. वहीं 1984 का दंगा लोग भूल गए है. जब कश्मीरी पंडित मारे गए थे तो किसी को अहिष्णुता नहीं दिखी थी. पीएम मोदी द्वाराआम आदमी को सशक्त किया गया है तो इन लोगों की दुकाने बंद हो रही है, इसलिए ये सभी ऐसा कर रहे हैं. लेटर में आगे लिखा कि हमें लगता है कि ऐसे किसी भी क्राइम की बेल नहीं होनी चाहिए और ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलें और इस तरह की ऐसी हत्या करने वालों को बना पैरोल के आजीवन करावास की सजा मिलें. 

सलमान खान के लुक में दिखाई दिए सुपरस्टार रजनीकांत

सुपर 30 : ऋतिक की फिल्म के आगे झुकी 5 राज्यों की सरकार, करना पड़ा यह काम

'कबीर सिंह' की ऑडियंस पर बोले शाहिद, जैसे मैंने प्रीति से प्यार किया, वैसे ही...'

18 साल की लड़की ने माधवन को दिया शादी का प्रस्ताव, अभिनेता से मिला यह जवाब