सुपर 30 : ऋतिक की फिल्म के आगे झुकी 5 राज्यों की सरकार, करना पड़ा यह काम

सुपर 30 : ऋतिक की फिल्म के आगे झुकी 5 राज्यों की सरकार, करना पड़ा यह काम

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की हालिया रिलीज हुईं फिल्म सुपर 30 दूसरे हफ्ते में भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. इस फिल्म के लिए अच्छी बात यह रही है कि इसे कई राज्यों द्वारा टैक्स फ्री कर दिया गया है. सुपर 30 को बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश के बाद अब गुजरात और दिल्ली की राज्य सरकारों द्वारा भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. इस तरह से फिल्म के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. 

बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा और मंगलवार को गुजरात के सीएम विजय रुपाणी द्वारा इस फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया गया है. 5 राज्यों में फिल्म के टैक्स फ्री होने के चलते मेकर्स और स्टारकास्ट भी काफी एक्साइटेड हैं. ऋतिक रोशन द्वारा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का धन्यवाद भी किया गया  है.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया द्वारा एक ट्वीट में बताया गया है कि सुपर 30 के आनंद कुमार द्वारा दिल्ली सरकार के स्कूलों में विजिट किया था. देशभर के सभी टीचर्स के लिए वे प्रेरणादायी शिक्षक हैं. क्योंकि उनकी वजह से गरीब तबके के बच्चों का IIT-JEE का सपना पूरा हुआ है. आगे उन्होंने लिखा कि, दिल्ली सरकार मूवी को टैक्स फ्री कर रही है, ताकि ये दिल्ली के बच्चों और टीचर्स को इंस्पायर कर सके. जबकि अभिनेता ऋतिक ने ट्वीट कर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को धन्यवाद कहा. एक्टर ने लिखा- "थैंक्यू विजय रुपाणी जी, हमारी मेहनत को इनाम देने के लिए और सुपर 30 को गुजरात में टैक्स फ्री करने के लिए. सुपर 30 आपकी इस पहल से भावुक है."

वरुण-श्रद्धा की फिल्म में नोरा का धमाकेदार डांस, VIDEO में दिखाई दी झलक

फिर रोमांटिक अदाओं से इंटरनेट पर छाईं प्रिया प्रकाश, देखें किसिंग वीडियो

Jabariya Jodi : सिद्धार्थ-परिणीति की फिल्म का दर्दभरा गाना 'की होंदा प्यार' रिलीज

मॉब लॉन्चिंग : पीएम मोदी के नाम बॉलीवुड की चिट्ठी, 40 कलाकार के नाम शामिल