ऐश्वर्या राय के साथ पुराने रिश्ते पर विवेक ओबेरॉय ने दिया चौकाने वाला बयान
ऐश्वर्या राय के साथ पुराने रिश्ते पर विवेक ओबेरॉय ने दिया चौकाने वाला बयान
Share:

विवेक ओबेरॉय एक बेहतरीन अभिनेता हैं, हालाँकि अब वह फिल्मों में कम ही नजर आते हैं। वहीं विवेक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते हैं। हालाँकि हाल ही में जब उनसे उनके पास्ट के एक किस्से और एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान होंगे। जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि एक वक्त ऐसा था जब विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या के रिलेशनशिप की खबरें काफी सुर्खियों में रहती थीं। वहीं फिर साल 2003 में खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं उसके बाद विवेक ने प्रियंका अल्वा से साल 2010 में शादी कर ली। आज दोनों के 2 बच्चे हैं।

हुआ रणबीर और श्रद्धा की नयी फिल्म का एलान, नाम है बहुत खास

अब जब एक इवेंट में विवेक से सवाल किया गया कि क्या बॉलीवुड में अपने करियर के शुरुआती सालों के दौरान ऐश्वर्या के साथ अपने संबंधों के बारे में पब्लिकली रिवील करना सही था? तो इस पर विवेक ने कहा, 'मैं इस सवाल का कोई जवाब नहीं देने वाला क्योंकि वो सब बातें हो गईं। लेकिन जो यंग और टैलेंटेड लोग आज देख रहे हैं, वो याद रखें एक बात कि लाइफ में आप अपने काम पर फोकस करें और कमिटिड रहें, काम को लेकर अपना 100 प्रतिशत दें। मेरी एक सलाह है कि अगर वो आपके प्रोफेशनल पर अटैक नहीं करते हैं, आपके टैलेंट पर अटैक नहीं करते हैं। आपके काम पर अटैक नहीं करते हैं तो उन्हें मौका ना दें कि वो आपके किसी भी मामले में कोई कमेंट ना करें। तो सिर्फ अपने कमिटमेंट पर फोकस करें।' वहीं इसके बाद विवेक से फिर ऐश्वर्या के बारे में पूछा गया कि ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता खत्म होने के बाद क्यों वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करते हैं।

इस पर विवेक ने कहा, 'मुझे एहसास हुआ कि अगर आप नहीं चाहते कि लोग आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें, अगर आप सेंसिटिव हैं तो आपको खुद भी कुछ नहीं बोलना चाहिए।' काम के बारे में बात करें तो विवेक रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगे।

दीपिका ने पहनी भगवा रंग की बिकिनी, इंदौर में जलाये गए पुतले

मलाइका अरोड़ा से तुलना पर भड़कीं नोरा, कहा- 'मेरी एक अलग पहचान है'

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ?, नए वीडियो से उठ रहे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -