यह है विवेक का खूबसूरत 'साथिया'
यह है विवेक का खूबसूरत 'साथिया'
Share:

बॉलीवुड का चर्चित अभिनेता बोले तो अभिनेता विवेक ओबरॉय का आज बर्थडे है. विवेक ओबरॉय का जन्म 3 सितम्बर 1976 को हैदराबाद, आँध्रप्रदेश में हुआ था. अभिनेता विवेक ओबरॉय आज भी बॉलीवुड की फिल्मो में खासा व्यस्त चल रहे है. अभिनेता विवेक ओबरॉय ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. विवेक ओबरॉय के पिता का नाम सुरेश ओबरॉय हैं-जो कि बॉलीवुड के वेटरन अभिनेता हैं. उनकी माँ का नाम यशोधरा ओबरॉय है. विवेक ने अपनी शुरुआती पढ़ाई हैदराबाद पब्लिक स्कूल हैदराबाद से की हैं. उसके बाद वह अपनी आगे की पढ़ाई के लिए अजमेर चले गये. फ़िल्मी परिवार से होने के कारण उन्हें भी एक्टिंग में दिलचस्पी थी. एक्टिंग की बारीकियां सीखने के लिए न्यूयॉर्क चले गए.

अभिनेता विवेक ओबरॉय की शादी प्रियंका अलवा से हुई है जो के कर्नाटक के मंत्री जीवाराज अल्वा की बेटी हैं. प्रियंका वो लड़की हैं जिनसे विवेक मिलना भी नहीं चाहते थे. खबरों के मुताबिक विवेक उस समय लंदन में थे जबकि प्रियंका अपने परिवार के साथ फ्लोरेंस में थीं तो उनकी (विवेक की) मां ने उनसे वादा लिया कि वो फ्लोरेंस जाकर प्रियंका से मिलेंगे.

एक वेबसाइट के मुताबिक विवेक ने अपनी मां को कहा कि अगर मुझे वो पसंद भी आती है तो भी मैं उसे 1 साल तक डेट करूंगा और फिर सगाई करूंगा जो अगले 1 साल तक चलेगी और उसके बाद हम शादी कर सकते हैं. विवेक को लगा कि ये सब सुनकर उनकी मां इस बात से इंकार कर देंगी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. जब उन्होंने पहली बार प्रियंका को देखा तो वह उन्हें देखते ही रह गए व झट सगाई व कुछ दिनों के बाद शादी भी कर ली. 6 फरवरी 2013 को दोनों एक बेटे विवान के पेरेंट्स बने. इसके बाद 21 अप्रैल 2015 को उनकी बेटी अमेया का जन्म हुआ.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'भूमि' का 'दाग' देखिये...

अभिनय के मास्टर विवेक ओबेरॉय का आज है HAPPY BIRTHDAY......

आज है अर्जन बाजवा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -