विवेक ओबेरॉय के साथ हुई धोखाधड़ी, 1.55 करोड़ रुपये का लगा चूना
विवेक ओबेरॉय के साथ हुई धोखाधड़ी, 1.55 करोड़ रुपये का लगा चूना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ख़बरों में आ गए हैं. दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज किया है. तीनों पर 1.55 करोड़ रुपये एक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी एवं इवेंट के नाम से ऐंठने का आरोप लगाया है. विवेक ने बताया कि इन तीनों लोगों ने उनसे फिल्म प्रोडक्शन फर्म आरम्भ करने और इवेंट में पैसा लगाने की बात कहकर लगभग 1.55 करोड़ रुपये लिए थे. साथ ही यह भी कहा था कि वह बदले में उन्हें डबल मुनाफा देंगे, मगर ऐसा नहीं हुआ. तीनों ने ही अपने निजी काम के लिए उस पैसे का उपयोग किया तथा उन्हें धोखा दे दिया. 

बुधवार को विवेक के CA ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. यह कम्प्लेंट एमआईडीसी पुलिस स्टेशन, अंधेरी ईस्ट में दर्ज हुई है. कम्प्लेंट में लिखा है कि 3 व्यक्तियों ने (जिसमें फिल्म प्रोड्यूसर भी शामिल था) अभिनेता के साथ हाथ मिलाया तथा डील फाइनल की. विवेक ओबेरॉय से कहा कि वह इवेंट और फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के माध्यम से उन्हें खूब मुनाफा देंगे. विवेक ओबेरॉय ने लगभग 1.55 करोड़ रुपये तीनों को दिए. लेकिन तीनों ने अपने निजी काम के लिए इस पैसे का इस्तेमाल किया. बताया जा रहा है कि इस फर्म की पार्टनर एक्टर की पत्नी भी थीं. 

इंडियन पीनल कोड सेक्शन 34, 409, 419 और 420 के तहत FIR दर्ज हुई है. पुलिस छानबीन में जुटी है. जैसे ही कुछ सबूत हाथ लगेंगे, इसपर आगे की जानकारी हासिल होगी. इसके अतिरिक्त पुलिस ने कुछ भी इस मामले पर कहने से मना कर दिया है. बता दें कि विवेक अपनी निजी जिंदगी में बहुत खुश हैं. हालांकि, वह स्क्रीन से गायब हैं. रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में विवेक जल्द ही दिखाई देने वाले हैं. यह वेब सीरीज एक्टर की कमबैक है. यह OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, जिसके लिए विवेक स्वयं बहुत उत्साहित हैं. सोशल मीडिया पर विवेक बहुत कम एक्टिव रहते हैं. 

9 साल से गायब है ये मशहूर एक्ट्रेस, अब 'गदर 2' से होगी धमाकेदार एंट्री

एयरपोर्ट पर दिखा बच्चन परिवार, लोगों ने इस वजह के चलते कर दिया ट्रोल

भारत की भाषाएँ: विरासत और वैश्विक संचार को संतुलित करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -