एयरपोर्ट पर दिखा बच्चन परिवार, लोगों ने इस वजह के चलते कर दिया ट्रोल
एयरपोर्ट पर दिखा बच्चन परिवार, लोगों ने इस वजह के चलते कर दिया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है। ऐश्वर्या राय की एक झलक पाने को प्रशंसक बेताब रहते हैं। ऐश्वर्या को पिछली रात उनके पति एवं एक्टर अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन संग एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ऐश्वर्या एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक में दिखाई दी। उन्होंने ब्लैक ट्राउजर एवं टॉप संग ब्लैक लॉन्ग ओवरसाइज्ड श्रग कैरी किया।
 
पिंक लिपस्टिक, ग्लोइंग मेकअप और ओपन हेयर संग ऐश्वर्या राय ने अपने लुक को फाइनल टच दिया। वो बहुत स्टनिंग लगीं। वही ऐश्वर्या की बेटी आराध्या लैवेंडर हुडी और जींस में नजर आई। अभिषेक भी जींस और ग्रे टीशर्ट में कैजुअल लुक में हैंडसम लगे। बच्चन परिवार को एयरपोर्ट पर देखते ही पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरों में कैद कर लिया। अभिषेक एवं आराध्या संग ऐश्वर्या के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। ऐश्वर्या राय के प्रशंसक तो उन्हें देखकर काफी खुश हैं, मगर कई सोशल मीडिया यूजर्स ऐश्वर्या और आराध्या को उनके लुक पर ट्रोल कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो पर एक शख्स ने लिखा- पिछले कुछ सालों में ऐश्वर्या का ड्रेसिंग सेंस डिजास्टर हो चुका है। एक और ने लिखा- ऐश्वर्या के स्टाइल को क्या हो गया है? एक और ने लिखा-11 वर्षों में आराध्या का माथा नहीं देखा, अब तो हेयरस्टाइल बदल दो। कुछ लोग ऐश्वर्या को भी सेम हेयरलुक लेने पर ट्रोल कर रहे हैं। वही अन्य यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ऐश्वर्या ने इस बार बेटी का हाथ क्यों नहीं पकड़ा, कहीं एयरपोर्ट पर खो नहीं जाए। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'बेटी राहा को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती हैं आलिया भट्ट', खुद कही दिल की बात

अमिताभ बच्चन के सामने ही कमल हासन ने कर डाली शोले की बेइज्जति, बोले- 'मुझे बिल्कुल अच्छी नहीं लगी'

PM नरेंद्र मोदी पर फिर से बन रही है बायोपिक, मशहूर सुपरस्टार आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -