विवेक को देख ऐश्वर्या ने किया ऐसा रिएक्शन.....
विवेक को देख ऐश्वर्या ने किया ऐसा रिएक्शन.....
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन जो की हमे अपनी पूर्व की फिल्म सरबजीत में नजर आ चुकी है. गौरतलब है कि पूर्व में हमने देखा था कि ऐश्वर्या से जब फिल्म सरबजीत के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान एक घटना घटित हो गई थी हुआ कुछ ऐसा था कि जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या वे भविष्य में कभी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान के साथ काम करना पसंद करेंगी तो यह सवाल सुनते ही अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आगबबूला हो गई व ऐश्वर्या गुस्से में लाल होकर यह इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर रूम से बाहर आ गईं। 

इतना ही नहीं, उन्होंने रिकॉर्ड हुए सारे फुटेज भी डिलीट करवा दिए। इस दौरान प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने उन्हें शांत करने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्होंने एक न मानी। तो वहीं अब ऐश्वर्या का इसी में का एक और मामला सामने आया है. बीते दिनों हुए पुलिस अवॉर्ड्स शो में जब विवेक ओबेरॉय का सामना ऐश्वर्या राय से हुआ तो बिग बी और ऐश्वर्या के चेहरे का रंग कुछ उड़ सा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों ही दिग्गज इस शख्स को मंच पर देख खुश नहीं थे।

तथा इन तस्वीरों में हम साफ साफ देख सकते है कि किस प्रकार से विवेक ओबेरॉय के आते ही ऐश्वर्या के चहरे की रंगत उड़ गई। अपने पूर्व मित्र को देख बच्चन परिवार की बहु अपने भावनाओं को काबू में नहीं रख सकी और वह कर बैठी जिसकी उनसे उम्मीद नहीं थी। उनका रिएक्शन देखने लायक था। खबर के अनुसार जितनी देर विवेक ओबेरॉय मंच पर थे उतनी देर ऐश्वर्या ने उन्हें इग्नोर ही किया।इस बीच ऐश्वर्या डिजाइनर मनीष मल्होत्रा से बातचीत में व्यस्त रहीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -