विवेक को मिल ही गया अपना टीचर.....
विवेक को मिल ही गया अपना टीचर.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विवेक ओबरॉय भी अपना वजन कम करते हुए नजर आने वाले है| खबरों के मुताबिक अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी आगामी फिल्म में अंडरवर्ल्ड सरगना मुथप्पा राय की किरदार में नज़र आएंगे। निर्देशक रामगोपाल वर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे और सी आर मोहन इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म अंडरवर्ल्ड सरगना मुथप्पा राय के जीवन पर आधारित है। विवेक अपनी हर फिल्म के शूटिंग शुरू करने से पहले खुद को उस केरेक्टर में ढालते हैं.

मुथप्पा के किरदार को भी वास्तविक रूप देने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ रही है| अभी सुनने आया है कि अभिनेता विवेक ओबराय की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय कर्नाटक की हैं और वह कन्नड़ भाषा से जुड़ी हर बात उन्हें सिखा रही हैं. सूत्र बताते हैं, 'फिल्म में विवेक गैंगस्टर से बिजेनसमैन बने शख्स का रोल कर रहे हैं, इसलिए उन्हें बेहतरीन ढंग से कन्नड में बात करनी होगी.

वह कन्नड़ में डब भी खुद ही करेंगे.' विवेक कहते हैं, 'मुथप्पा राय लार्जर दैन लाइफ कैरेक्टर है जो बेंगलूरू का रहने वाला है और इसलिए उसकी मातृभाषा में जुबान साफ होना जरूरी है. कन्नड़ सीखना मुश्किल है लेकिन यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे इंस्ट्रक्टर घर पर ही मिल गया.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -