देश के गृहमंत्री बने अमित शाह, इस बॉलीवुड हस्ती ने बधाई देते हुए साधा निशाना
देश के गृहमंत्री बने अमित शाह, इस बॉलीवुड हस्ती ने बधाई देते हुए साधा निशाना
Share:

पीएम मोदी द्वारा अपनी दूसरी पारी के लिए अपने पांच नेताओं को देश की अहम जिम्मेदारियां सौंपी जा चुकी हैं. इन पांच नेताओं में राजनाथ सिंह, अमित शाह, पीयूष गोयल, डॉ एस जयशंकर और निर्मला सीतारमण का नाम प्रमुख रूप से शामिल है. प्रधानमंत्री ने राजनाथ सिंह को रक्षा मंत्रालय, अमित शाह को गृह मंत्रायल, पीयूष गोयल को रलवे मंत्रालय, डॉ.एस जयशंकर को विदेश मंत्रालय और निर्मला सीतारमण को वित्‍त मंत्रालय सौंपा है. 

वहीं अमित शाह को गृह मंत्रायल दिए जाने की खबर के बाद से ही ट्विटर पर जमकर मीम्स भीवायरल हो रहे हैं और वहीं फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अमित शाह को बधाई देते हुए अपने ट्विटर पोस्ट पर अर्बन नक्सल पर निशाना साध दिया है. अग्निहोत्री ने ट्विटर पोस्ट पर बीजेपी नेता अमित शाह को टैग किया और लिखा कि गृहमंत्री बनने की बधाई दी. इतना ही नहीं विवेक अग्निहोत्री ने सरकैस्टिक अंदाज में लिखा है कि अर्बन नक्सल कैसा लग रहा है? 

जबकि दूसरी ओर ट्विटर पर अमित शाह के गृहमंत्री बनने लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा कि मैंने कहा होम मिनिस्टर और उन्होंने सुना अमित शाह. ट्विटर पर ही एक और अन्य यूजर का कहना है कि लोग इतना खुश तो नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने से नहीं है जितने खुश वो अमित शाह के गृहमंत्री बनने से नजर आ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड के कई सेलेब्स को विवेक ने अर्बन नक्सल की श्रेणी का करार दिया था. 

सलमान का बयान सुन कैटरीना को लगेगा झटका, कहा-वो मेरी लकी...'

'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर का खुलासा, बताया किस वजह से चलती है फ़िल्में

इस दिन बॉलीवुड देगा पुलवामा शहीदों को अनोखी सलामी, अमिताभ के बाद ऐश्वर्या का लुक आया सामने

नरगिस से इस कदर प्यार करते थे सुनील दत्त, जान जोखिम में डाल जीता था दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -