अगर आप विस्तारा एयरलाइंस से सफर करने जा रहे हैं तो पहले पढ़ ले ये खबर
अगर आप विस्तारा एयरलाइंस से सफर करने जा रहे हैं तो पहले पढ़ ले ये खबर
Share:

नई दिल्ली:  भारत मेें हवाई सफर कराने वाली बहुत सी एयरलाइंस कंपनियां हैं जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यात्रियों के लिए सेवाएं देती हैं। एयरलाइंस कंपनी विस्तारा के यात्रियों के लिए बड़ी खबर ये ​है कि विस्तारा एयरलाइंस कंपनी की अंतरराष्ट्रीय उड़ान खतरे में पड़ सकती है और विस्तारा के साथ अंतरराष्ट्रीय यात्रा को प्लान कर रहे लोगों की प्लानिंग भी फेल हो सकती है।

सोमवार को शेयर बाजार की हुई धीमी शुरूआत, 74 के पास पहुंचा रूपया 

 

यहां बता दें कि टाटा संस लिमिटेड और सिंगापुर एयरलाइंस के संयुक्त उद्यम विस्तारा ने हाल ही में अपनी अंतरराष्ट्रीय उड़ान की योजना का ऐलान किया था, लेकिन टाटा संस की ही 49 फीसदी हिस्सेदारी वाली एयरलाइंस कंपनी एयरएशिया इंडिया के खिलाफ सीबीआई जांच चल रही है जिससे इस योजना पर फिलहाल संशय ही बना हुआ है। वहीं इस मामले से जुड़े दो अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है कि अभी इस बात पर फैसला नहीं हो पाया है कि अतंरराष्ट्रीय उड़ान कब से शुरू होगी। 

मास्टर, वीजा कार्ड आज से होंगे बंद, आरबीआई का आदेश

वहीं अधिकारियों का कहना है कि सरकार एयरएशिया इंडिया के परिचालन मामले में चल रही सीबीआई जांच को देखते हुए विस्तारा की अंतरराष्ट्रीय योजना के लिए अनुमति को फिलहाल लंबित रख सकती है। जानकारी के अनुसार हम आपकोे बता दें कि एयरएशिया इंडिया पर आरोप है कि वह विदेशी उड़ान की अनुमति के लिए अपने पक्ष में चीजों को करने में जुटी है और उन नियमों की अवहेलना कर रही है जो विदेशी एयरलाइंस को किसी भारतीय एयरलाइंस कंपनी पर  नियंत्रण करने से रोकता है। 


खबरें और भी 

इजरायल : विमान कंपनियों की चेतावनी, जल्द बंद हो सकती है सभी विदेशी उड़ाने

दशहरे पर हवाई यात्रा हुई सस्ती, घूमने के लिए जाएं मात्र 999 रूपए में

राफेल डील विवाद: राहुल ने फिर साधा पीएम मोदी और अनिल अम्बानी पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -